Wednesday, June 27, 2018
LARGE TROPICAL MANSION. COSTA RICA 1984 CLASSIC MERCEDES 300D W123 SERVICE.
आउटसोर्सिंग उद्योग में बेंचमार्किंग
हमारी उन्नत कॉल सेंटर आदतों को हमारी स्मार्ट कोचिंग पद्धति द्वारा मजबूत किया जाता है और सभी कॉल सेंटर स्थानों पर स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए स्थापित किया जाएगा। उच्च कर्मचारी मनोबल सुनिश्चित करने के लिए, हम एक बहुमुखी और अच्छी तरह से प्रशिक्षित ग्राहक सेवा या टेलीमार्केटिंग एजेंट की गारंटी के लिए आंतरिक प्रचार और क्रॉस स्किलिंग प्रतिभा को लागू करते हैं। एक बीपीओ टीम हमेशा प्रारंभिक आकलन और निरंतर समर्थन प्राप्त करती है। हम उन सभी उम्मीदवारों का सम्मान करते हैं जो कॉल सेंटर पर एक व्यय योग्य अल्पकालिक किराया की तुलना में एक संपत्ति के रूप में काम करते हैं। स्वाभाविक रूप से, एक खुली दरवाजा नीति और दैनिक नेतृत्व के सभी स्तरों तक पहुंच कभी अस्वीकार नहीं होती है।
हमारे केंद्रीय अमेरिकी कॉल सेंटर सिद्ध बीपीओ सर्वोत्तम प्रथाओं के साथ कम से कम 22 प्रमुख प्रदर्शन संकेतकों पर चल रहे हैं। प्रतिक्रिया समय, गुणवत्ता, लागत प्रति कॉल, सकारात्मक आंदोलन सुनिश्चित करने के लिए ईएसएटी, उत्कृष्ट ग्राहक सेवा अनुभवों के लिए केंद्रित एफसीआर और सीएसएटी से लेकर विषय।
किनारे के कॉल सेंटर प्रबंधन टीम के पास हमारा शीर्ष हमेशा हमारी प्रभावशीलता में सुधार करने के लिए और निकट तट किनारे अभियान में किसी समस्या क्षेत्र को पहचानने और तैयार करने के लिए नए तरीकों, विचारों और औजारों को देख रहा है। कोस्टा रिका का कॉल सेंटर लगातार नई और बेहतर ऑफशोर आउटसोर्सिंग रणनीतियों को कार्यान्वित कर रहा है, जबकि पुराने तकनीक को परिष्कृत करते हुए प्रदर्शन और आरओआई में सुधार करने के लिए काम किया जाता है।
आपके समर्पित द्विभाषी एजेंट में हमेशा संशोधन और सुधार के लिए टेलीमार्केटिंग सुझावों के साथ स्क्रिप्टिंग अभ्यास होगा। लैटिन अमेरिकी एजेंट के निजी विकास और करियर के विकास पर ध्यान केंद्रित करके, आपकी कंपनी के पूरे बीपीओ उद्योग, अवधि के भीतर किनारे कॉल सेंटर एजेंट के पास सबसे अच्छा द्विभाषी होगा।
aautasorsing udyog mein benchamaarking
hamaaree unnat kol sentar aadaton ko hamaaree smaart koching paddhati dvaara majaboot kiya jaata hai aur sabhee kol sentar sthaanon par sthirata sunishchit karane ke lie sthaapit kiya jaega. uchch karmachaaree manobal sunishchit karane ke lie, ham ek bahumukhee aur achchhee tarah se prashikshit graahak seva ya teleemaarketing ejent kee gaarantee ke lie aantarik prachaar aur kros skiling pratibha ko laagoo karate hain. ek beepeeo teem hamesha praarambhik aakalan aur nirantar samarthan praapt karatee hai. ham un sabhee ummeedavaaron ka sammaan karate hain jo kol sentar par ek vyay yogy alpakaalik kiraaya kee tulana mein ek sampatti ke roop mein kaam karate hain. svaabhaavik roop se, ek khulee daravaaja neeti aur dainik netrtv ke sabhee staron tak pahunch kabhee asveekaar nahin hotee hai.
hamaare kendreey amerikee kol sentar siddh beepeeo sarvottam prathaon ke saath kam se kam 22 pramukh pradarshan sanketakon par chal rahe hain. pratikriya samay, gunavatta, laagat prati kol, sakaaraatmak aandolan sunishchit karane ke lie eeesetee, utkrsht graahak seva anubhavon ke lie kendrit ephaseeaar aur seeesetee se lekar vishay.
kinaare ke kol sentar prabandhan teem ke paas hamaara sheersh hamesha hamaaree prabhaavasheelata mein sudhaar karane ke lie aur nikat tat kinaare abhiyaan mein kisee samasya kshetr ko pahachaanane aur taiyaar karane ke lie nae tareekon, vichaaron aur aujaaron ko dekh raha hai. kosta rika ka kol sentar lagaataar naee aur behatar ophashor aautasorsing rananeetiyon ko kaaryaanvit kar raha hai, jabaki puraane takaneek ko parishkrt karate hue pradarshan aur aaroaee mein sudhaar karane ke lie kaam kiya jaata hai.
aapake samarpit dvibhaashee ejent mein hamesha sanshodhan aur sudhaar ke lie teleemaarketing sujhaavon ke saath skripting abhyaas hoga. laitin amerikee ejent ke nijee vikaas aur kariyar ke vikaas par dhyaan kendrit karake, aapakee kampanee ke poore beepeeo udyog, avadhi ke bheetar kinaare kol sentar ejent ke paas sabase achchha dvibhaashee hoga.
CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.
COSTA RICA CALL CENTER JOB
4001-7749
ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM
90% English.
call us at 4001-7749
COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM
https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM
FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:
https://www.facebook.com/groups/23284906585/
BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica
https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo
CCC WEBSITE
http://www.outsourcingtocostarica.com
La Embajada de China en Costa Rica. MERCEDES 300D LANG W123 TRANSPORTATION
कॉल सेंटर प्रबंधन और पर्यवेक्षण
प्रथम श्रेणी के टेलीमार्केटिंग प्रबंधकों का लक्ष्य आत्म-सम्मान बढ़ाने और अंतर्राष्ट्रीय आउटसोर्सिंग उद्योग के भीतर एजेंट के व्यावसायिक विकास में योगदान देना है। उनसे कॉल सेंटर बर्नआउट के कारणों को कम करने और एक खुले दिमाग वाले सभी एजेंटों को ईमानदारी से सुनकर एक निकटवर्ती अभियान के दौरान दुर्घटना को खत्म करने की उम्मीद है। आउटबाउंड कोल्ड कॉलिंग और इनबाउंड ग्राहक सेवा तनाव रिवर्स मनोविज्ञान की तरह प्रेरित करने के लिए एक अजीब तरीके से काम करता है। हमारे अधिकारियों को स्पष्ट रूप से पता है कि विपत्ति एक चुनौती है और फोन कॉल करते समय या ग्राहक को बचाने के दौरान कृपा और शैली के साथ संभाला जाना चाहिए। प्रत्येक कोस्टा रिका का कॉल सेंटर एजेंट पहचानता है कि हमारा कॉल सेंटर वास्तव में उनकी परवाह करता है, जो आपके अभियान के प्रति वफादारी और प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।
हमारे मध्य अमेरिकी निकटवर्ती संगठन केवल द्विभाषी टेलीमार्केटिंग एजेंट के रूप में असाधारण प्रदर्शन के बाद मजबूत उद्योग संदर्भों से द्विभाषी बीपीओ टीम मैनेजर पर विचार करेंगे या हमारे स्वयं के कॉल सेंटर क्यूबिकल्स से प्रचारित होंगे। आयु या लिंग पदोन्नति को रोक नहीं पाएंगे। हम उन लोगों में रूचि रखते हैं जिन्होंने कंपनी वफादारी दिखायी है, असाइन किए गए आउटसोर्स किए गए काम की मीट्रिक को पूरी तरह से समझते हैं, विश्वसनीय उपस्थिति का महत्व और समयबद्ध होने के नाते। अपतटीय ग्राहक सेवा के नेताओं जो उत्तरदायित्व तक हैं, आपके ऑफशोर बीपीओ अभियान, अवधि की निगरानी करेंगे।
कोस्टा रिका एक ऐसा देश है जिसने 90 प्रतिशत साक्षरता दर और प्रभावशाली अंग्रेजी बोलने वालों का एक बड़ा भर्ती पूल बनाया है जो उत्तरी अमेरिकी संस्कृति को समझता और अनुकरण करता है। हमारे लैटिन अमेरिकी प्रबंधकों ने प्रत्येक द्विभाषी कॉल सेंटर एजेंट को ऑफशोर उद्योग के भीतर कॉल सेंटर करियर विकास और पदोन्नति के महत्व को समझने के लिए समय निकाला है। बीपीओ प्रबंधकों ने प्रथम श्रेणी की ग्राहक सेवा को बनाए रखते हुए तेजी से विकसित नौकरी में उदाहरण के द्वारा चेहरे और नेतृत्व प्राप्त करने के लिए नए कर्मचारियों को अपनी व्यक्तिगत कॉल सेंटर की सफल कहानियों को बताने का आनंद लिया। उचित समर्थन सुनिश्चित करने के लिए सही स्टाफिंग स्तर भी महत्वपूर्ण हैं। हमारे प्रबंधकों को पूरी तरह से कॉलिंग फर्श को अपने निकटवर्ती अभियान में समर्पित, समर्पित और लगातार उत्पादक रखने में अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया जाता है।
kol sentar prabandhan aur paryavekshan
pratham shrenee ke teleemaarketing prabandhakon ka lakshy aatm-sammaan badhaane aur antarraashtreey aautasorsing udyog ke bheetar ejent ke vyaavasaayik vikaas mein yogadaan dena hai. unase kol sentar barnaut ke kaaranon ko kam karane aur ek khule dimaag vaale sabhee ejenton ko eemaanadaaree se sunakar ek nikatavartee abhiyaan ke dauraan durghatana ko khatm karane kee ummeed hai. aautabaund kold koling aur inabaund graahak seva tanaav rivars manovigyaan kee tarah prerit karane ke lie ek ajeeb tareeke se kaam karata hai. hamaare adhikaariyon ko spasht roop se pata hai ki vipatti ek chunautee hai aur phon kol karate samay ya graahak ko bachaane ke dauraan krpa aur shailee ke saath sambhaala jaana chaahie. pratyek kosta rika ka kol sentar ejent pahachaanata hai ki hamaara kol sentar vaastav mein unakee paravaah karata hai, jo aapake abhiyaan ke prati vaphaadaaree aur pratibaddhata ko majaboot karata hai.
hamaare madhy amerikee nikatavartee sangathan keval dvibhaashee teleemaarketing ejent ke roop mein asaadhaaran pradarshan ke baad majaboot udyog sandarbhon se dvibhaashee beepeeo teem mainejar par vichaar karenge ya hamaare svayan ke kol sentar kyoobikals se prachaarit honge. aayu ya ling padonnati ko rok nahin paenge. ham un logon mein roochi rakhate hain jinhonne kampanee vaphaadaaree dikhaayee hai, asain kie gae aautasors kie gae kaam kee meetrik ko pooree tarah se samajhate hain, vishvasaneey upasthiti ka mahatv aur samayabaddh hone ke naate. apatateey graahak seva ke netaon jo uttaradaayitv tak hain, aapake ophashor beepeeo abhiyaan, avadhi kee nigaraanee karenge.
kosta rika ek aisa desh hai jisane 90 pratishat saaksharata dar aur prabhaavashaalee angrejee bolane vaalon ka ek bada bhartee pool banaaya hai jo uttaree amerikee sanskrti ko samajhata aur anukaran karata hai. hamaare laitin amerikee prabandhakon ne pratyek dvibhaashee kol sentar ejent ko ophashor udyog ke bheetar kol sentar kariyar vikaas aur padonnati ke mahatv ko samajhane ke lie samay nikaala hai. beepeeo prabandhakon ne pratham shrenee kee graahak seva ko banae rakhate hue tejee se vikasit naukaree mein udaaharan ke dvaara chehare aur netrtv praapt karane ke lie nae karmachaariyon ko apanee vyaktigat kol sentar kee saphal kahaaniyon ko bataane ka aanand liya. uchit samarthan sunishchit karane ke lie sahee staaphing star bhee mahatvapoorn hain. hamaare prabandhakon ko pooree tarah se koling pharsh ko apane nikatavartee abhiyaan mein samarpit, samarpit aur lagaataar utpaadak rakhane mein achchhee tarah se prashikshit kiya jaata hai.
CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.
COSTA RICA CALL CENTER JOB
4001-7749
ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM
90% English.
call us at 4001-7749
COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM
https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM
FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:
https://www.facebook.com/groups/23284906585/
BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica
https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo
CCC WEBSITE
http://www.outsourcingtocostarica.com
la casa del expresidente Óscar Arias. Rohrmoser Costa Rica Mercedes Limousine 300D W123 CLASSIC
कॉल सेंटर एजेंटों के लिए मोशनेशन
कोस्टा रिका के कॉल सेंटर प्रेरणा के लिए गुप्त क्या है?
बोनस धन की बड़ी मात्रा हमेशा कॉल सेंटर के किसी भी विभाग में कर्मचारियों को प्रेरित करेगी। कोस्टा रिका में, द्विभाषी कॉल सेंटर नौकरियां अन्य व्यवसायों की तुलना में उच्च भुगतान, केंद्रीय अमेरिकी नौकरियों की अत्यधिक मांग के बाद हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका छोड़ने वाली अधिकांश टेलीमार्केटिंग नौकरियां कई उत्तरी अमेरिकियों को झुकाव और वेतन के लिए हैं। हमारे कॉल सेंटर एजेंट अभियान की सफलता में लगातार, प्रभावी योगदान देंगे ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उनके पेचेक हमारे अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों के लिए दीर्घकालिक स्थिरता सुनिश्चित करते समय जारी रहे।
हमारे सभी द्विभाषी बीपीओ एजेंटों की सफलता, अखंडता, ग्राहक सेवा, व्यक्तिगत कार्य नैतिकता, उत्कृष्टता और नवाचार का महत्व है। कॉल सेंटर सहयोगी उन मानों को संगठन के लक्ष्यों और कंपनी दृष्टि के साथ संरेखित करता है।
द्विभाषी आउटसोर्सिंग एजेंट व्यक्तिगत दीर्घकालिक लक्ष्यों को बनाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं जैसे शीर्ष टेलीमार्केटिंग बनना या ग्राहक सहायता स्क्रिप्ट और रीबूटल को महारत हासिल करने जैसे अधिक अल्पकालिक लक्ष्य बनना। संपर्क केंद्र प्रशिक्षकों लैटिन अमेरिकी मजबूत भावनात्मक अवस्था को मजबूत करते हैं, जबकि मूलभूत बातें, दिशानिर्देशों और दूरसंचार मेट्रिक्स के उच्च मानक के लिए हिट करने के अनुपालन पर ध्यान केंद्रित करते हुए फोन परस्पर संपर्क को ध्यान में रखते हुए।
वित्तीय पुरस्कार, दैनिक प्रतियोगिताओं, रणनीतिक खेल और कार्यालय पार्टियां सकारात्मक ग्राहक प्रतिक्रिया वाले एजेंटों के लिए आम हैं ताकि वे कॉल सेंटर को दीर्घकालिक कैरियर के अवसर का अनुभव कर सकें। ऑफशोर बीपीओ उद्योग में ऊपर की गतिशीलता के कई अवसर हैं। चूंकि कोस्टा रिका का कॉल सेंटर 2000 सीट ऑपरेशन नहीं है, इसलिए हम तेजी से सीखने की वक्र, ऊपरी प्रबंधन के साथ घनिष्ठ संबंधों और कम समय में स्वयं के लिए नाम बनाने की क्षमता के लिए उचित व्यक्तिगत ध्यान दे सकते हैं।
सभी सीसीसी कर्मचारियों को सीईओ द्वारा सॉफ्ट कौशल, उन्नत अंग्रेजी व्याकरण और उदारवादी, एंग्लो सैक्सन संस्कृति, मूल्यों और अपेक्षाओं में व्यक्तिगत रूप से प्रशिक्षित किया गया है। हम आपके अपतटीय अभियान को निचले स्तर के ट्रेनर या गैर उद्योग विशेषज्ञ को सौंपते नहीं हैं। हमने ऑफशोर आउटसोर्सिंग उद्योग, अवधि में सबसे कुशल द्विभाषी कॉल सेंटर एजेंट तैयार किए हैं। हमारे कॉल सेंटर कर्मचारियों को प्रेरित करते समय यह हमारे उच्च कर्मचारी मनोबल और निरंतर सफलता का रहस्य है।
kol sentar ejenton ke lie moshaneshan
kosta rika ke kol sentar prerana ke lie gupt kya hai?
bonas dhan kee badee maatra hamesha kol sentar ke kisee bhee vibhaag mein karmachaariyon ko prerit karegee. kosta rika mein, dvibhaashee kol sentar naukariyaan any vyavasaayon kee tulana mein uchch bhugataan, kendreey amerikee naukariyon kee atyadhik maang ke baad hain. sanyukt raajy amerika chhodane vaalee adhikaansh teleemaarketing naukariyaan kaee uttaree amerikiyon ko jhukaav aur vetan ke lie hain. hamaare kol sentar ejent abhiyaan kee saphalata mein lagaataar, prabhaavee yogadaan denge taaki yah sunishchit kiya ja sake ki unake pechek hamaare antararaashtreey graahakon ke lie deerghakaalik sthirata sunishchit karate samay jaaree rahe.
hamaare sabhee dvibhaashee beepeeo ejenton kee saphalata, akhandata, graahak seva, vyaktigat kaary naitikata, utkrshtata aur navaachaar ka mahatv hai. kol sentar sahayogee un maanon ko sangathan ke lakshyon aur kampanee drshti ke saath sanrekhit karata hai.
dvibhaashee aautasorsing ejent vyaktigat deerghakaalik lakshyon ko banaane par dhyaan kendrit karate hain jaise sheersh teleemaarketing banana ya graahak sahaayata skript aur reebootal ko mahaarat haasil karane jaise adhik alpakaalik lakshy banana. sampark kendr prashikshakon laitin amerikee majaboot bhaavanaatmak avastha ko majaboot karate hain, jabaki moolabhoot baaten, dishaanirdeshon aur doorasanchaar metriks ke uchch maanak ke lie hit karane ke anupaalan par dhyaan kendrit karate hue phon paraspar sampark ko dhyaan mein rakhate hue.
vitteey puraskaar, dainik pratiyogitaon, rananeetik khel aur kaaryaalay paartiyaan sakaaraatmak graahak pratikriya vaale ejenton ke lie aam hain taaki ve kol sentar ko deerghakaalik kairiyar ke avasar ka anubhav kar saken. ophashor beepeeo udyog mein oopar kee gatisheelata ke kaee avasar hain. choonki kosta rika ka kol sentar 2000 seet opareshan nahin hai, isalie ham tejee se seekhane kee vakr, ooparee prabandhan ke saath ghanishth sambandhon aur kam samay mein svayan ke lie naam banaane kee kshamata ke lie uchit vyaktigat dhyaan de sakate hain.
sabhee seeseesee karmachaariyon ko seeeeo dvaara sopht kaushal, unnat angrejee vyaakaran aur udaaravaadee, englo saiksan sanskrti, moolyon aur apekshaon mein vyaktigat roop se prashikshit kiya gaya hai. ham aapake apatateey abhiyaan ko nichale star ke trenar ya gair udyog visheshagy ko saumpate nahin hain. hamane ophashor aautasorsing udyog, avadhi mein sabase kushal dvibhaashee kol sentar ejent taiyaar kie hain. hamaare kol sentar karmachaariyon ko prerit karate samay yah hamaare uchch karmachaaree manobal aur nirantar saphalata ka rahasy hai.
CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.
COSTA RICA CALL CENTER JOB
4001-7749
ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM
90% English.
call us at 4001-7749
COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM
https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM
FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:
https://www.facebook.com/groups/23284906585/
BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica
https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo
CCC WEBSITE
http://www.outsourcingtocostarica.com
la Botica Solera. BARRIO MEXICO COSTA RICA MERCEDES 300D W123 LIMOUSINE TOURS
आउटसोर्सिंग करते समय कोस्टा रिका क्यों चुनें?
कोस्टा रिका में ऑफशोर बीपीओ व्यापार की स्थिति स्थिर और सुरक्षित हैं। कई लैटिन अमेरिकी देश हैं जो काम करने की स्थितियों और अस्थिर सरकारों के बहुत कम स्तर के साथ द्विभाषी कॉल सेंटर समर्थन प्रदान करते हैं। आपके लाभ के लिए, हमारे अद्वितीय कोस्टा रिकॉन कॉल सेंटर संयुक्त राज्य अमेरिका की तुलना में 40% -80% कम मजदूरी के लिए उच्चतम गुणवत्ता, कॉलेज शिक्षित और 100% समर्पित एजेंट समर्थन प्रदान करता है। प्रतिस्पर्धी बने रहने के लिए, सीसीसी मध्य अमेरिका में पेश किए गए अन्य व्यवसायों की तुलना में शीर्ष घरेलू मजदूरी और लाभ प्रदान करता है। प्रत्यक्ष परिणाम निकटवर्ती आउटसोर्सिंग उद्योग का निरंतर विकास है। कोस्टा रिका ने गर्व से हमारे ग्राहकों को उत्तरी अमेरिकी बाजार की जरूरतों के अनुरूप अंग्रेजी बोलने वालों के साथ गर्व से आपूर्ति की है।
कोस्टा रिका "निकट-स्थान" के लिए नया "इन" स्थान है। एक बहुत ही शांतिपूर्ण देश जिसमें लगभग 4 मिलियन लोग आबादी रखते हैं। लैटिन अमेरिका का प्रतिनिधित्व एक छोटे से देश द्वारा किया जाता है जिसमें क्षेत्र का सबसे पुराना लोकतंत्र, राजनीतिक स्थिरता, ठोस आधारभूत संरचना और प्रभावशाली 95% साक्षरता दर है। संयुक्त राज्य अमेरिका के साथ एक आकर्षक मुक्त व्यापार समझौते में आईबीएम, माइक्रोसॉफ्ट, प्रोक्टर एंड गैंबल, हेवलेट पैकार्ड, अमेज़ॅन और इंटेल जैसी कंपनियां कोस्टा रिकॉन आउटसोर्सिंग संपर्क केंद्रों में पर्याप्त निवेश कर रही हैं। बीपीओ प्रदर्शन और मीट्रिक के ठोस ट्रैक रिकॉर्ड के बाद, सीसीसी सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी ऑफशोर आउटसोर्सिंग गंतव्यों में से एक के रूप में भारत और चीन जैसे पावरहाउसों के पीछे है, जो उच्च भुगतान, अत्यधिक मांग वाली द्विभाषी ग्राहक सेवा और टेलीमार्केटिंग नौकरियों की पेशकश करते हैं।
वैश्विक प्रतिस्पर्धी दबाव और अंतर्राष्ट्रीय मंदी के भय संयुक्त राज्य निगमों को अपनी लागत कम करने और अपतटीय व्यापार विकल्पों का पता लगाने के लिए मजबूर कर रहे हैं। आज, कई संगठनों का मानना है कि प्रतिस्पर्धी बने रहने के लिए पासशोर आउटसोर्सिंग करना आवश्यक है। सावधानीपूर्वक विश्लेषण के बाद, कई कंपनियों ने अब कोस्टा रिका में अपने परिचालन का विस्तार किया है। यह लागत, क्षमताओं की चौड़ाई, कुशल श्रम पूल, स्पेनिश विपणन क्षमताओं और कुछ लोगों को स्वर्ग के रूप में माना जाने वाला गंतव्य के मामले में आकर्षक है। उत्तरी अमेरिका के करीब निकटता
राजनीतिक रूप से स्थिर
स्थापित बुनियादी ढांचा
9 5% साक्षरता दर। 9,300 शैक्षिक संस्थानों पर; सार्वजनिक शिक्षा नि: शुल्क और अनिवार्य है निवेश करने की तलाश में अंतरराष्ट्रीय कंपनियों के लिए अनुकूल कर कानून अमेरिका और संबंधित कानूनों के साथ एक मुक्त व्यापार समझौते की अपेक्षाकृत कार्यान्वयन जो अर्थव्यवस्था को और अधिक प्रतिस्पर्धा के लिए खोल रहे हैं हर दिन, कोस्टा रिका से अमेरिका और कनाडा में लगभग 30 विभिन्न यात्री उड़ानें हैं aautasorsing karate samay kosta rika kyon chunen? kosta rika mein ophashor beepeeo vyaapaar kee sthiti sthir aur surakshit hain. kaee laitin amerikee desh hain jo kaam karane kee sthitiyon aur asthir sarakaaron ke bahut kam star ke saath dvibhaashee kol sentar samarthan pradaan karate hain. aapake laabh ke lie, hamaare adviteey kosta rikon kol sentar sanyukt raajy amerika kee tulana mein 40% -80% kam majadooree ke lie uchchatam gunavatta, kolej shikshit aur 100% samarpit ejent samarthan pradaan karata hai. pratispardhee bane rahane ke lie, seeseesee madhy amerika mein pesh kie gae any vyavasaayon kee tulana mein sheersh ghareloo majadooree aur laabh pradaan karata hai. pratyaksh parinaam nikatavartee aautasorsing udyog ka nirantar vikaas hai. kosta rika ne garv se hamaare graahakon ko uttaree amerikee baajaar kee jarooraton ke anuroop angrejee bolane vaalon ke saath garv se aapoorti kee hai.
kosta rika "nikat-sthaan" ke lie naya "in" sthaan hai. ek bahut hee shaantipoorn desh jisamen lagabhag 4 miliyan log aabaadee rakhate hain. laitin amerika ka pratinidhitv ek chhote se desh dvaara kiya jaata hai jisamen kshetr ka sabase puraana lokatantr, raajaneetik sthirata, thos aadhaarabhoot sanrachana aur prabhaavashaalee 95% saaksharata dar hai. sanyukt raajy amerika ke saath ek aakarshak mukt vyaapaar samajhaute mein aaeebeeem, maikrosopht, proktar end gaimbal, hevalet paikaard, amezain aur intel jaisee kampaniyaan kosta rikon aautasorsing sampark kendron mein paryaapt nivesh kar rahee hain. beepeeo pradarshan aur meetrik ke thos traik rikord ke baad, seeseesee sabase adhik pratispardhee ophashor aautasorsing gantavyon mein se ek ke roop mein bhaarat aur cheen jaise paavarahauson ke peechhe hai, jo uchch bhugataan, atyadhik maang vaalee dvibhaashee graahak seva aur teleemaarketing naukariyon kee peshakash karate hain.
vaishvik pratispardhee dabaav aur antarraashtreey mandee ke bhay sanyukt raajy nigamon ko apanee laagat kam karane aur apatateey vyaapaar vikalpon ka pata lagaane ke lie majaboor kar rahe hain. aaj, kaee sangathanon ka maanana hai ki pratispardhee bane rahane ke lie paasashor aautasorsing karana aavashyak hai. saavadhaaneepoorvak vishleshan ke baad, kaee kampaniyon ne ab kosta rika mein apane parichaalan ka vistaar kiya hai. yah laagat, kshamataon kee chaudaee, kushal shram pool, spenish vipanan kshamataon aur kuchh logon ko svarg ke roop mein maana jaane vaala gantavy ke maamale mein aakarshak hai. uttaree amerika ke kareeb nikatata
raajaneetik roop se sthir
sthaapit buniyaadee dhaancha
9 5% saaksharata dar. 9,300 shaikshik sansthaanon par; saarvajanik shiksha ni: shulk aur anivaary hai
nivesh karane kee talaash mein antararaashtreey kampaniyon ke lie anukool kar kaanoon
amerika aur sambandhit kaanoonon ke saath ek mukt vyaapaar samajhaute kee apekshaakrt kaaryaanvayan jo arthavyavastha ko aur adhik pratispardha ke lie khol rahe hain har din, kosta rika se amerika aur kanaada mein lagabhag 30 vibhinn yaatree udaanen hain
CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.
COSTA RICA CALL CENTER JOB
4001-7749
ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM
90% English.
call us at 4001-7749
COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM
https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM
FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:
https://www.facebook.com/groups/23284906585/
BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica
https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo
CCC WEBSITE
http://www.outsourcingtocostarica.com
Instituto Nacional de Seguros de Costa Rica. ANTIQUE 1984 MERCEDES W123 300D LANG
कॉल सेंटर दूरसंचार और इंटरनेट
केंद्र आपके नेटवर्क में आपके उपकरण को शामिल करने में सक्षम है या हमारे सिस्टम रूम को आपके सिस्टम के साथ काम करने के लिए कॉन्फ़िगर कर सकता है। कमरा हमेशा लॉक होता है, दिन में 24 घंटे तक पहुंच प्रतिबंधित और निगरानी की जाती है। सेंट्रल अमेरिकन कॉल सेंटर में फाइबर ऑप्टिक और वीओआईपी फोन दोनों हैं। पीबीएक्स डिजिटल है और हम तीन अलग-अलग दूरसंचार वाहक का उपयोग करते हैं ताकि प्रत्येक ग्राहक सेवा और बिक्री कॉल के लिए पूरी तरह से अनावश्यक फोन सेवा और विश्वसनीयता सुनिश्चित हो सके।
हमारा कॉल सेंटर सभी स्थानीय आउटसोर्सिंग अभियानों के लिए उच्चतम अपटाइम की गारंटी के लिए तीन स्थानीय प्रदाताओं के माध्यम से पर्याप्त इंटरनेट बैंडविड्थ प्रदान करता है। किसी भी व्यवधान से बचने के लिए, फाइबर ऑप्टिक समर्पित कनेक्शन भूमिगत रखा गया है और सभी प्रतिकूल मौसम की स्थिति और बर्बरता से संरक्षित है।
विशिष्ट विकास अनुमानों के साथ सभी निकटवर्ती टेलीमार्केटिंग परियोजनाओं के लिए, हमारी आईटी सपोर्ट टीम आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए हमारी बैंडविड्थ क्षमता को समायोजित करेगी। कोस्टा रिका बीपीओ केंद्रों में उचित उन्नत नोटिस के साथ 100 मेग्स समर्पित करने की क्षमता है।
हमारा पारस्परिक लक्ष्य हमेशा सेवा प्रदान करना है सुरक्षित और भरोसेमंद 87 केवीए वेकर बैकअप डीजल जनरेटर जब तक बाहरी शक्ति विफल रहता है तब तक हमारे पूरे कॉल सेंटर आधारभूत संरचना को पूर्ण शक्ति प्रदान करने में सक्षम है। प्रत्येक द्विभाषी बीपीओ एजेंट के कार्य स्टेशन पर स्थापित कई यूपीएस जनरेटर शुरू होने तक आवश्यक शक्ति प्रदान करते हैं। टेलीमार्केटिंग और ग्राहक सेवा कॉल को मिस या गिराया नहीं जाएगा क्योंकि जनरेटर बिजली की विफलता के 30 सेकंड के भीतर स्थिर शक्ति की आपूर्ति करना शुरू कर देता है। सभी ऑफशोर कॉल सेंटर अभियान बिना रुकावट या डाउन टाइम के काम करना जारी रखेंगे।
हमारा पूरा केंद्रीय अमेरिकी संपर्क केंद्र 100% सुरक्षित है और पेसो कॉलन पर स्पेनिश दूतावास से सीमा है। एजेंटों और कर्मचारियों को दिन में 24 घंटे कई सशस्त्र सुरक्षा, दो दर्जन निगरानी कैमरे से सुरक्षित किया जाता है और पूरी दुनिया में कहीं से भी इंटरनेट पर निगरानी की जा सकती है। कोस्टा रिका एक शांतिपूर्ण देश है और हिंसा को बढ़ावा नहीं देता है। उचित व्यावसायिक मानकों के बाद, तकनीकी आधारभूत संरचना में हमारे बड़े निवेश और आपके छः आंकड़े बीपीओ आउटसोर्सिंग अनुबंधों को संरक्षित और बीमाकृत किया जाना चाहिए।
kol sentar doorasanchaar aur intaranet
kendr aapake netavark mein aapake upakaran ko shaamil karane mein saksham hai ya hamaare sistam room ko aapake sistam ke saath kaam karane ke lie konfigar kar sakata hai. kamara hamesha lok hota hai, din mein 24 ghante tak pahunch pratibandhit aur nigaraanee kee jaatee hai. sentral amerikan kol sentar mein phaibar optik aur veeoaeepee phon donon hain. peebeeeks dijital hai aur ham teen alag-alag doorasanchaar vaahak ka upayog karate hain taaki pratyek graahak seva aur bikree kol ke lie pooree tarah se anaavashyak phon seva aur vishvasaneeyata sunishchit ho sake.
hamaara kol sentar sabhee sthaaneey aautasorsing abhiyaanon ke lie uchchatam apataim kee gaarantee ke lie teen sthaaneey pradaataon ke maadhyam se paryaapt intaranet baindavidth pradaan karata hai. kisee bhee vyavadhaan se bachane ke lie, phaibar optik samarpit kanekshan bhoomigat rakha gaya hai aur sabhee pratikool mausam kee sthiti aur barbarata se sanrakshit hai.
vishisht vikaas anumaanon ke saath sabhee nikatavartee teleemaarketing pariyojanaon ke lie, hamaaree aaeetee saport teem aapakee aavashyakataon ko poora karane ke lie hamaaree baindavidth kshamata ko samaayojit karegee. kosta rika beepeeo kendron mein uchit unnat notis ke saath 100 megs samarpit karane kee kshamata hai.
hamaara paarasparik lakshy hamesha seva pradaan karana hai surakshit aur bharosemand 87 keveee vekar baikap deejal janaretar jab tak baaharee shakti viphal rahata hai tab tak hamaare poore kol sentar aadhaarabhoot sanrachana ko poorn shakti pradaan karane mein saksham hai. pratyek dvibhaashee beepeeo ejent ke kaary steshan par sthaapit kaee yoopeees janaretar shuroo hone tak aavashyak shakti pradaan karate hain. teleemaarketing aur graahak seva kol ko mis ya giraaya nahin jaega kyonki janaretar bijalee kee viphalata ke 30 sekand ke bheetar sthir shakti kee aapoorti karana shuroo kar deta hai. sabhee ophashor kol sentar abhiyaan bina rukaavat ya daun taim ke kaam karana jaaree rakhenge.
hamaara poora kendreey amerikee sampark kendr 100% surakshit hai aur peso kolan par spenish dootaavaas se seema hai. ejenton aur karmachaariyon ko din mein 24 ghante kaee sashastr suraksha, do darjan nigaraanee kaimare se surakshit kiya jaata hai aur pooree duniya mein kaheen se bhee intaranet par nigaraanee kee ja sakatee hai. kosta rika ek shaantipoorn desh hai aur hinsa ko badhaava nahin deta hai. uchit vyaavasaayik maanakon ke baad, takaneekee aadhaarabhoot sanrachana mein hamaare bade nivesh aur aapake chhah aankade beepeeo aautasorsing anubandhon ko sanrakshit aur beemaakrt kiya jaana chaahie.
CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.
COSTA RICA CALL CENTER JOB
4001-7749
ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM
90% English.
call us at 4001-7749
COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM
https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM
FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:
https://www.facebook.com/groups/23284906585/
BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica
https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo
CCC WEBSITE
http://www.outsourcingtocostarica.com
Instituto Nacional de Seguros (INS) en la sede de La Merced. costa rica art deco mercedes 300d limo W123
कोस्टा रिका स्थान और साइट पर जाएं
हमारी द्विभाषी कॉल सेंटर कंसीयज सेवा आपकी केंद्रीय अमेरिकी यात्रा व्यवस्था में सहायता कर सकती है। यदि आप किसी व्यवसाय या व्यक्तिगत यात्रा पर निर्णय लेते हैं, तो कोस्टा रिका का कॉल सेंटर आपके स्थानीय संपर्कों को यथासंभव आरामदायक रहने के लिए अनुकूलित करेगा। हमें बताएं कि वास्तव में आपके पास क्या यात्रा है और हम बाकी की देखभाल करेंगे। व्यक्तिगत रूप से आपको हवाई अड्डे पर अभिवादन करना हमारे सभी निकटवर्ती बीपीओ ग्राहकों के लिए शुरुआत है।
एक बार जब आप कोस्टा रिका पहुंच जाएंगे, तो नब्बे मिनट की ड्राइव से अधिक नहीं है जो आपको निकटतम समुद्र तट से अलग करता है। स्थानीय आबादी को "टिकोस" के रूप में जाना जाता है (कोस्टा रिकानों को गर्मजोशी से बुलाया जाता है), मित्रवत है और उल्लेखनीय राष्ट्रीय गौरव के साथ एक बहुत शांतिपूर्ण संस्कृति बनाई है। स्पेनिश अंग्रेजी के साथ आधिकारिक भाषा व्यापक रूप से बोली जाती है। यहां तक कि देश के सभी क्षेत्रों में पानी पीने के लिए भी सुरक्षित है।
कोस्टा रिका एक उष्णकटिबंधीय गंतव्य है जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित वर्षा वन और मजबूत पर्यावरण पर्यटन के बाद है। लैटिन अमेरिकी देश में केवल दो सत्रों का अनुभव होता है: गीला और सूखा। शुष्क मौसम आमतौर पर दिसंबर और अप्रैल के बीच होता है, और गीला मौसम शेष वर्ष तक रहता है। तापमान 72 से 89 डिग्री के औसत के साथ स्थान की तुलना में ऊंचाई की बात है।
हमारा कॉल सेंटर आपको हमारे स्थानों में से किसी एक पर जाने के लिए प्रोत्साहित करता है। हमारी सुविधाओं के दौरे के बाद और हमारी कंपनी के लिए हमारी उन्नत द्विभाषी कॉल सेंटर संस्कृति और संभावनाओं के बारे में सीखने के बाद, हम आपको अपने आनंद लेने के लिए अपनी यात्रा का एक अतिरिक्त दिन लेने की सलाह देंगे।
आप आश्चर्यजनक कुंवारी समुद्र तटों से डरेंगे या यह पता लगाएंगे कि महासागर के बगल में गोल्फ का एक गोल बिल्कुल आपकी बैटरी को रिचार्ज करने के लिए आवश्यक था। कई गहरे समुद्री मछली पकड़ने की चुनौती या चंदवा पर्यटन पर उष्णकटिबंधीय जंगलों के रहस्यों की खोज के लिए देखो। कोस्टा रिका अंतहीन प्राकृतिक गर्म वसंत रिसॉर्ट्स और अद्वितीय दिन स्पा प्रदान करता है। आओ और खुद के लिए देखें क्यों कोस्टा रिका में कॉल सेंटर आउटसोर्सिंग आपकी बढ़ती कंपनी और अंतरराष्ट्रीय द्विभाषी बीपीओ उद्योग में एक पावरहाउस का एक आदर्श समाधान है। kosta rika sthaan aur sait par jaen
hamaaree dvibhaashee kol sentar kanseeyaj seva aapakee kendreey amerikee yaatra vyavastha mein sahaayata kar sakatee hai. yadi aap kisee vyavasaay ya vyaktigat yaatra par nirnay lete hain, to kosta rika ka kol sentar aapake sthaaneey samparkon ko yathaasambhav aaraamadaayak rahane ke lie anukoolit karega. hamen bataen ki vaastav mein aapake paas kya yaatra hai aur ham baakee kee dekhabhaal karenge. vyaktigat roop se aapako havaee adde par abhivaadan karana hamaare sabhee nikatavartee beepeeo graahakon ke lie shuruaat hai.
ek baar jab aap kosta rika pahunch jaenge, to nabbe minat kee draiv se adhik nahin hai jo aapako nikatatam samudr tat se alag karata hai. sthaaneey aabaadee ko "tikos" ke roop mein jaana jaata hai (kosta rikaanon ko garmajoshee se bulaaya jaata hai), mitravat hai aur ullekhaneey raashtreey gaurav ke saath ek bahut shaantipoorn sanskrti banaee hai. spenish angrejee ke saath aadhikaarik bhaasha vyaapak roop se bolee jaatee hai. yahaan tak ki desh ke sabhee kshetron mein paanee peene ke lie bhee surakshit hai.
kosta rika ek ushnakatibandheey gantavy hai jo antararaashtreey star par sammaanit varsha van aur majaboot paryaavaran paryatan ke baad hai. laitin amerikee desh mein keval do satron ka anubhav hota hai: geela aur sookha. shushk mausam aamataur par disambar aur aprail ke beech hota hai, aur geela mausam shesh varsh tak rahata hai. taapamaan 72 se 89 digree ke ausat ke saath sthaan kee tulana mein oonchaee kee baat hai.
hamaara kol sentar aapako hamaare sthaanon mein se kisee ek par jaane ke lie protsaahit karata hai. hamaaree suvidhaon ke daure ke baad aur hamaaree kampanee ke lie hamaaree unnat dvibhaashee kol sentar sanskrti aur sambhaavanaon ke baare mein seekhane ke baad, ham aapako apane aanand lene ke lie apanee yaatra ka ek atirikt din lene kee salaah denge.
aap aashcharyajanak kunvaaree samudr taton se darenge ya yah pata lagaenge ki mahaasaagar ke bagal mein golph ka ek gol bilkul aapakee baitaree ko richaarj karane ke lie aavashyak tha. kaee gahare samudree machhalee pakadane kee chunautee ya chandava paryatan par ushnakatibandheey jangalon ke rahasyon kee khoj ke lie dekho. kosta rika antaheen praakrtik garm vasant risorts aur adviteey din spa pradaan karata hai.
aao aur khud ke lie dekhen kyon kosta rika mein kol sentar aautasorsing aapakee badhatee kampanee aur antararaashtreey dvibhaashee beepeeo udyog mein ek paavarahaus ka ek aadarsh samaadhaan hai. CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.
COSTA RICA CALL CENTER JOB
4001-7749
ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM
90% English.
call us at 4001-7749
COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM
https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM
FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:
https://www.facebook.com/groups/23284906585/
BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica
https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo
CCC WEBSITE
http://www.outsourcingtocostarica.com
Iglesia Nuestra Señora de la Merced, San José, Costa Rica. Mercedes w123 lang CLASSIC LIMOUSINE FOR WEDDINGS
كوستاريكا في مركز الاتصال (CCC) هي شركة خارج عن مصدر BPO telemarketing التسويق عن بعد يقع في العاصمة سان خوسيه ، كوستاريكا. لقد كان تركيزنا الأساسي ، وسيظل دائمًا تدريب شخص واحد على كل وكيل مركز اتصال في أمريكا الوسطى حتى نتمكن من تقديم أعلى جودة من حلول التسويق عبر الهاتف الصادرة والواردة وخدمة العملاء ثنائية اللغة إلى الشركات العالمية الصغيرة والمتوسطة ، وكذلك أصحاب المشاريع مثل ثروة 500 شركة.
يمكن لبرمجيات مركز الاتصال في أمريكا اللاتينية التعامل مع أي حملة BPO بحجمها ، في حين أن فريق إدارة مركز الاتصال القريب من الشركتين المدربين تدريباً عالياً يمكن أن يقدم لعملك طريقة مجربة للتوسع أو البقاء على اتصال مع عملائك الحاليين دون الحاجة إلى الضغط والوقت الإضافي الذي تحتاجه من أجل استئجار وتدريب المسوقين عبر الهاتف مركز الاتصال من قبل نفسك.
يمنح مركز الاتصال في كوستاريكا استراتيجيتك في الخارج فرصة تنافسية للأعمال من خلال توفير أكثر من ضعف عدد موظفي BPO المدربين تدريباً عالياً والمتعلمين بلغتين بنفس السعر الذي ستدفعه في منطقتك المحلية لوكيل واحد في مركز اتصال أعلى أجراً وأقل تدريباً بشكل جيد. .
لقد وفر الطلب المرتفع على خدمات مركز الاتصال الثنائي اللغة لشركتنا وفرة من السيرة الذاتية المحترمة من المسوقين عبر الهاتف المؤهلين الذين يرغبون في العمل معك ومن أجلك. في سوق الاستعانة بمصادر خارجية شديدة التنافسية اليوم ، يعتبر الآن قرب أقرب إلى الولايات المتحدة والمنطقة الزمنية المركزية والقدرة اللغوية الإسبانية كقيمة مضافة من متطلبات BPO الأساسية تقريبا عند اتخاذ قرار بشأن ما مركز الاتصال لاستخدامه في مشروع التسويق عبر الهاتف الخاص بك المهم. ترك هذا للصدفة ليس حتى خيار بعد الآن. العديد من وكلاء مراكز الاتصال في الخارج هم ثنائيو اللغة في لغتهم الأم الشرق أوسطية أو الآسيوية التي يصعب على أذن أمريكا الشمالية. في حين أن اللغة الإسبانية أكثر فائدة وعملية كلغة ثانية للأسواق المحتملة غير المستغلة في جميع أنحاء سكان أمريكا الشمالية والوسطى والجنوبية ، وكذلك تلك البلدان التي تكون فيها الإسبانية إما لغة أولية أو ثانوية.
هذا الجانب وحده جعل كوستاريكا تجربة جذابة للغاية في أمريكا اللاتينية في مجال الاستعانة بمصادر خارجية. الأهم من ذلك ، يمكنك الاستفادة من قوانين الضرائب الدولية الممنوحة للشركات الدولية التي تستثمر في كوستاريكا واقتصاد مركز الاتصال المحلي. إن التوفيرات والفوائد المحتملة ستجعل حملة الاستعانة بمصادر خارجية قرارًا تجاريًا حكيمًا للغاية.
markaz aitisal kustarika
kustarika fi markaz alaitisal (CCC) hi sharikat kharj ean masdar BPO telemarketing altaswiq ean baed yaqae fi aleasimat san khusih , kustarika. laqad kan tarkizana al'asasiu , wasayazal daymana tadrib shakhs wahid ealaa kl wakil markaz aitisal fi 'amrika alwustaa hataa natamakan min taqdim 'aelaa jawdat min hulul altaswiq eabr alhatif alssadirat walwaridat wakhidmat aleumla' thunayiyat allughat 'iilaa alsharikat alealamiat alsaghirat walmutawasitat , wakadhalik 'ashab almasharie mithl tharwat 500 sharikatin.
yumkin libiramjiaat markaz alaitisal fi 'amrika alllatiniat altaeamul mae 'ayi hamlat BPO bihujmiha , fi hyn 'ana fariq 'iidarat markaz alaitisal alqarib min alsharikatayn almudaribin tdrybaan ealyaan ymkn 'an yuqadim lieamalik tariqat mujribat liltawasue 'aw albaqa' ealaa aitisal mae eumalayik alhaliayn dun alhajat 'iilaa aldaght walwaqt al'iidafii aldhy tahtajuh min ajl aistijar watadrib almusawiqin eabr alhatif markaz alaitisal min qibal nafsik.
yamnah markaz alaitisal fi kustarika aistiratijiatak fi alkharij fursatan tanafusiatan lil'aemal min khilal tawfir 'akthar min daef eadad muazafi BPO almudaribin tdrybaan ealyaan walmutaealimayn bilaghtayn binafs alsier aldhy satadfaeuh fi mintaqatik almahaliyat liwakil wahid fi markaz aitisal 'aelaa ajraan wa'aqula tdrybaan bishakl jyd.
laqad wafar altalab almurtafie ealaa khadamat markaz alaitisal althunayiyi allughat lisharkatina wafrat min alsiyirat aldhdhatiat almuhtarimat min almusawqin eabr alhatif almuhalin aladhin yarghabun fi aleamal maeak wamin 'ajalik. fi suq alaistieanat bimasadir kharijiat shadidat altanafusiat alyawm , yuetabar alan qurb 'aqrab 'iilaa alwilayat almutahidat walmintaqat alzamaniat almarkaziat walqudrat allughawiat al'iisbaniat kaqimatan mudafatan min mutatalabat BPO al'asasiat taqribaan eind aitikhadh qarar bishan ma markaz alaitisal liaistikhdamih fi mashrue altaswiq eabr alhatif alkhasi bik almuhim. tarak hdha lilsudfat lays hataa khiar baed alana. aledyd min wukala' marakiz alaitisal fi alkharij hum thanayiyu allughat fi laghtihim al'uma alshrq 'awsatiatan 'aw alasiawiat alty yaseub ealaa 'adhini 'amrika alshamaliati. fi hyn 'ana allughat al'iisbaniat 'akthar fayidatan waeamaliatan kalghatan thanyt lil'aswaq almuhtamalat ghyr almustaghilat fi jmye 'anha' sukkan 'amrika alshamaliat walwustaa waljanubiat , wakadhalak tilk albuldan alty takun fiha al'iisbaniat 'iimaa lughat 'awaliat 'aw thanwiat. hadha aljanib wahdah jaeal kustarika tajribatan jadhdhabatan lilghayat fi 'amrika alllatiniat fi majal alaistieanat bimasadir kharijiata. al'ahami min dhlk , yumkinuk alaistifadat min qawanin aldarayib alduwaliat almamnuhat lilsharikat alduwaliat alty tastathmir fi kustarika waiqtisad markaz alaitisal almahaliy. 'iina altawfirat walfawayid almuhtamalat satajeal hamlat alaistieanat bimasadir kharijiat qrarana tjaryana hkymana lilghayati.
CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.
COSTA RICA CALL CENTER JOB
4001-7749
ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM
90% English.
call us at 4001-7749
COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM
https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM
FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:
https://www.facebook.com/groups/23284906585/
BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica
https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo
CCC WEBSITE
http://www.outsourcingtocostarica.com
Subscribe to:
Posts (Atom)
Followers
Blog Archive
-
▼
2024
(596)
-
▼
December
(182)
- Timeless Gestures of Connection. #business #callce...
- The Value of Local Partnerships in Business. #busi...
- Pop Culture Study: Mastering Communication from Cl...
- Mastering Spanish: A Strategic Edge. #business #ca...
- Money vs. Self-Respect: A Timeless Question #busin...
- The Priceless Moments with Pets
- Effective Conflict Management: Handling Anger and ...
- Coming of Age Moments in Recruitment. #entrepreneu...
- The Power of Soft Skills in Customer Relations.
- The Importance of Language Skills in Business.
- ACMG Digital Podcast with Alejandra Carr. Exclusiv...
- Managing Business in a Strict Cultural Environment.
- Influences and Experiences Shaping Communication S...
- Future Aspirations: A Vision of Fulfillment and Joy.
- Full Steam Ahead: Staying the Course.
- Ethical Communication and Soft Skills.
- Childlike Creativity in Business.
- Tips for Overcoming Language Barriers. #business #...
- The Power of Communication: Lessons from Helen Kel...
- The Dual Nature of Skills. #business #callcenter #...
- Phonetic Micro-Expression Reading. #b2b #bpo #busi...
- Festive Celebrations in Costa Rica #business #bpo ...
- Ethical Stance in Call Center Operations.
- Creative Hiring Practices. #b2b #bpo #business #ca...
- A Personal Journey: From Call Center Agent to Owner.
- Training Bilingual Agents and the Importance of So...
- The Humble Leader's Guide.
- Using the Buffer Boomerang Technique.
- Navigating the High-Pressure World of Telemarketing.
- Importance of Due Diligence in Sales.
- Humor and Strategy in Telemarketing Calls.
- Energized Introduction and Personal Journey.
- Crafting unique phone interactions.
- .Building Authentic Relationships in Customer Serv...
- A Creative Approach to Sales Calls.
- ADRIENNE BARKER SPEAKS No Prep Needed guest Richa...
- Worldly Adventures and Language Passion
- Value of Human Touch in Digital Age.
- The Power of Voice in Customer Service.
- Proactive Communication Strategies.
- Overcoming Fear and Embracing Culture.
- Embracing Fear and Building Trust.
- Choosing Passion Over Conformity.
- Building a Business from Scratch.
- The Art of Making Quality Cold Calls.
- Starting a Call Center in Costa Rica.
- Real-World Experience vs. Academic Learning.
- Pinball Machines and Childhood Dreams.
- Customizing Communication: The Mad Libs Approach.
- Creative Sales Strategies and Humor.
- Being a Unique Boss with Personal Touch.
- Workplace 'Recess' and Employee Well-being.
- Success Built on Mentorship and Giving Back.
- Innovative On-boarding: Building a Unique Company ...
- Building a Business: From Small Beginnings to Success
- Authenticity and Individuality
- Sales as Education and Ethics
- Perseverance and Values
- Is It Still Worth It?
- Impact of Language Skills on KPI
- Ethics of Phone Communication
- Detailed Exploration of Call Center Techniques
- Costa Rica: A Call Center Powerhouse
- Turning Challenging Calls into Opportunities
- The Importance of Play and Personal Growth
- Promoting Interpersonal Interaction and Play in th...
- Living Authentically and Making Big Moves
- Following Family Tradition and Passion
- Enhancing Client Communications
- Creating Company Culture and Making Decisions
- Breaking Free and Embracing New Opportunities
- Viewing Cold Calling as an Art Form
- The Power of Name Usage in Calls
- Telling Parents About a Life-Changing Move
- Pinball Machine Valuation and Investment Tips
- Embracing a Fresh Start in a New Country
- Education Opens Doors & Telemarketing Insights
- Dance Preferences and Magical Pets
- Adventurous Childhood and Language Passion
- Vintage Gaming Machines as Office Therapy
- Legal and ethical management of call lists and cli...
- Call Centers: More than Just a Job
- The Power of Promotion from Within
- The Importance of Financial Stability in Business.
- The Art of Managing Attrition in Call Centers.
- Strategic Growth in Business.
- Leadership and Loyalty During Chaos.
- Giving Employees a Second Chance.
- The Art of Pondering and Breathing in Communication.
- Language Challenges in Telemarketing
- Journey to Costa Rica
- Fortune Favors the Brave
- Exploring Opportunities in Business Outsourcing
- Balancing Passion and Responsibility
- Authenticity and Gratitude in Professional Life
- Addressing Fear and Building Mindset
- Why Move to Costa Rica?
- The Power of Self-Reflection
- The Power of Delegation and Collaboration in Business
- The Art of Communication
-
▼
December
(182)