Wednesday, June 27, 2018

la casa del expresidente Óscar Arias. Rohrmoser Costa Rica Mercedes Limousine 300D W123 CLASSIC


कॉल सेंटर एजेंटों के लिए मोशनेशन

कोस्टा रिका के कॉल सेंटर प्रेरणा के लिए गुप्त क्या है?

बोनस धन की बड़ी मात्रा हमेशा कॉल सेंटर के किसी भी विभाग में कर्मचारियों को प्रेरित करेगी। कोस्टा रिका में, द्विभाषी कॉल सेंटर नौकरियां अन्य व्यवसायों की तुलना में उच्च भुगतान, केंद्रीय अमेरिकी नौकरियों की अत्यधिक मांग के बाद हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका छोड़ने वाली अधिकांश टेलीमार्केटिंग नौकरियां कई उत्तरी अमेरिकियों को झुकाव और वेतन के लिए हैं। हमारे कॉल सेंटर एजेंट अभियान की सफलता में लगातार, प्रभावी योगदान देंगे ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उनके पेचेक हमारे अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों के लिए दीर्घकालिक स्थिरता सुनिश्चित करते समय जारी रहे।

हमारे सभी द्विभाषी बीपीओ एजेंटों की सफलता, अखंडता, ग्राहक सेवा, व्यक्तिगत कार्य नैतिकता, उत्कृष्टता और नवाचार का महत्व है। कॉल सेंटर सहयोगी उन मानों को संगठन के लक्ष्यों और कंपनी दृष्टि के साथ संरेखित करता है।

द्विभाषी आउटसोर्सिंग एजेंट व्यक्तिगत दीर्घकालिक लक्ष्यों को बनाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं जैसे शीर्ष टेलीमार्केटिंग बनना या ग्राहक सहायता स्क्रिप्ट और रीबूटल को महारत हासिल करने जैसे अधिक अल्पकालिक लक्ष्य बनना। संपर्क केंद्र प्रशिक्षकों लैटिन अमेरिकी मजबूत भावनात्मक अवस्था को मजबूत करते हैं, जबकि मूलभूत बातें, दिशानिर्देशों और दूरसंचार मेट्रिक्स के उच्च मानक के लिए हिट करने के अनुपालन पर ध्यान केंद्रित करते हुए फोन परस्पर संपर्क को ध्यान में रखते हुए।

वित्तीय पुरस्कार, दैनिक प्रतियोगिताओं, रणनीतिक खेल और कार्यालय पार्टियां सकारात्मक ग्राहक प्रतिक्रिया वाले एजेंटों के लिए आम हैं ताकि वे कॉल सेंटर को दीर्घकालिक कैरियर के अवसर का अनुभव कर सकें। ऑफशोर बीपीओ उद्योग में ऊपर की गतिशीलता के कई अवसर हैं। चूंकि कोस्टा रिका का कॉल सेंटर 2000 सीट ऑपरेशन नहीं है, इसलिए हम तेजी से सीखने की वक्र, ऊपरी प्रबंधन के साथ घनिष्ठ संबंधों और कम समय में स्वयं के लिए नाम बनाने की क्षमता के लिए उचित व्यक्तिगत ध्यान दे सकते हैं।

सभी सीसीसी कर्मचारियों को सीईओ द्वारा सॉफ्ट कौशल, उन्नत अंग्रेजी व्याकरण और उदारवादी, एंग्लो सैक्सन संस्कृति, मूल्यों और अपेक्षाओं में व्यक्तिगत रूप से प्रशिक्षित किया गया है। हम आपके अपतटीय अभियान को निचले स्तर के ट्रेनर या गैर उद्योग विशेषज्ञ को सौंपते नहीं हैं। हमने ऑफशोर आउटसोर्सिंग उद्योग, अवधि में सबसे कुशल द्विभाषी कॉल सेंटर एजेंट तैयार किए हैं। हमारे कॉल सेंटर कर्मचारियों को प्रेरित करते समय यह हमारे उच्च कर्मचारी मनोबल और निरंतर सफलता का रहस्य है।

kol sentar ejenton ke lie moshaneshan

kosta rika ke kol sentar prerana ke lie gupt kya hai?

bonas dhan kee badee maatra hamesha kol sentar ke kisee bhee vibhaag mein karmachaariyon ko prerit karegee. kosta rika mein, dvibhaashee kol sentar naukariyaan any vyavasaayon kee tulana mein uchch bhugataan, kendreey amerikee naukariyon kee atyadhik maang ke baad hain. sanyukt raajy amerika chhodane vaalee adhikaansh teleemaarketing naukariyaan kaee uttaree amerikiyon ko jhukaav aur vetan ke lie hain. hamaare kol sentar ejent abhiyaan kee saphalata mein lagaataar, prabhaavee yogadaan denge taaki yah sunishchit kiya ja sake ki unake pechek hamaare antararaashtreey graahakon ke lie deerghakaalik sthirata sunishchit karate samay jaaree rahe.

hamaare sabhee dvibhaashee beepeeo ejenton kee saphalata, akhandata, graahak seva, vyaktigat kaary naitikata, utkrshtata aur navaachaar ka mahatv hai. kol sentar sahayogee un maanon ko sangathan ke lakshyon aur kampanee drshti ke saath sanrekhit karata hai.

dvibhaashee aautasorsing ejent vyaktigat deerghakaalik lakshyon ko banaane par dhyaan kendrit karate hain jaise sheersh teleemaarketing banana ya graahak sahaayata skript aur reebootal ko mahaarat haasil karane jaise adhik alpakaalik lakshy banana. sampark kendr prashikshakon laitin amerikee majaboot bhaavanaatmak avastha ko majaboot karate hain, jabaki moolabhoot baaten, dishaanirdeshon aur doorasanchaar metriks ke uchch maanak ke lie hit karane ke anupaalan par dhyaan kendrit karate hue phon paraspar sampark ko dhyaan mein rakhate hue.

vitteey puraskaar, dainik pratiyogitaon, rananeetik khel aur kaaryaalay paartiyaan sakaaraatmak graahak pratikriya vaale ejenton ke lie aam hain taaki ve kol sentar ko deerghakaalik kairiyar ke avasar ka anubhav kar saken. ophashor beepeeo udyog mein oopar kee gatisheelata ke kaee avasar hain. choonki kosta rika ka kol sentar 2000 seet opareshan nahin hai, isalie ham tejee se seekhane kee vakr, ooparee prabandhan ke saath ghanishth sambandhon aur kam samay mein svayan ke lie naam banaane kee kshamata ke lie uchit vyaktigat dhyaan de sakate hain.

sabhee seeseesee karmachaariyon ko seeeeo dvaara sopht kaushal, unnat angrejee vyaakaran aur udaaravaadee, englo saiksan sanskrti, moolyon aur apekshaon mein vyaktigat roop se prashikshit kiya gaya hai. ham aapake apatateey abhiyaan ko nichale star ke trenar ya gair udyog visheshagy ko saumpate nahin hain. hamane ophashor aautasorsing udyog, avadhi mein sabase kushal dvibhaashee kol sentar ejent taiyaar kie hain. hamaare kol sentar karmachaariyon ko prerit karate samay yah hamaare uchch karmachaaree manobal aur nirantar saphalata ka rahasy hai.

CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.

COSTA RICA CALL CENTER JOB

4001-7749

ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM

90% English.

call us at 4001-7749

COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM

https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM

FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:

https://www.facebook.com/groups/23284906585/

BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica

https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo

CCC WEBSITE

http://www.outsourcingtocostarica.com