Wednesday, June 27, 2018
Nunciatura Apostólica de la Santa Sede (el Vaticano) en San José, Costa Rica Barrio Rohrmoser. MERCEDES 300D W123 LIMO.
द्विभाषी बीपीओ गुणवत्ता आश्वासन
हमारे केंद्रीय अमेरिकी द्विभाषी गुणवत्ता आश्वासन (क्यूए) कार्यक्रम आपके कॉल सेंटर एजेंट के फोन कौशल की एक संरचित और व्यवस्थित निगरानी लागू करके आपके आउटसोर्सिंग अभियान के प्रदर्शन को बढ़ाता है। कोस्टा रिका का कॉल सेंटर आपके विश्लेषण के लिए आपके बीपीओ पासशोर प्रोजेक्ट के विभिन्न पहलुओं का एक विस्तृत मूल्यांकन प्रदान कर सकता है जिसमें शामिल हैं: रेटोरिक, प्रेजेंटेशन, ग्राहक फीडबैक और विशेष रूप से मानक ऑफशोर कॉल सेंटर मेट्रिक्स।
कोस्टा रिका के कॉल सेंटर में एक अनुकूलित क्यूए कार्यक्रम के लिए आवश्यक बीपीओ कॉल निगरानी उपकरण है। अगर आपकी कंपनी के पास पहले से ही एक क्यूए प्रणाली है और आउटसोर्सिंग द्वारा हमारे लैटिन अमेरिकी कॉल सेंटर की ज़िम्मेदारी का विस्तार करना चाहते हैं, तो यह आपके सॉफ्टवेयर को हमारे आईटी विभाग के सर्वर और टेलीमार्केटिंग उपकरण के साथ काम करने के लिए कॉन्फ़िगर करना बहुत आसान प्रक्रिया होगी। ऑफशोर क्यूए में निवेश करके, आपके समर्पित द्विभाषी कॉल सेंटर टेलीमार्केटर्स का मजबूत गुणवत्ता नियंत्रण होगा।
हमारे ग्राहकों के लिए कॉल सेंटर क्यूए की सटीकता को स्पष्ट रूप से समझना और वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए क्या शामिल है, यह बहुत महत्वपूर्ण है। क्यूए की सटीक विधि बहुत सावधानीपूर्ण है और टेलीमार्केटिंग रिपोर्टों की परीक्षण, योजना और अनुकूलन की प्रचुर मात्रा में शामिल है। फोन पर बीपीओ एजेंट की टेलीमार्केटिंग या ग्राहक सेवा क्षमता बढ़ाने की क्षमता के साथ फोन कौशल सुधार के क्षेत्रों को हाइलाइट करने के लिए परीक्षण और त्रुटि की एक व्यापक प्रक्रिया है। एक प्रभावी आउटसोर्सिंग कॉल सेंटर गुणवत्ता आश्वासन कार्यक्रम प्रभावी होने के लिए लगातार और दोहराने योग्य होना चाहिए।
कोस्टा रिका का कॉल सेंटर क्यूए विभाग मानसिक रूप से स्वचालित कॉल रिकॉर्डिंग सिस्टम के कार्यान्वयन में टेलीमार्केटिंग एजेंट तैयार करता है और यह एजेंट के पेशेवर कॉल सेंटर विकास का एक अनिवार्य हिस्सा क्यों है। प्रत्येक आउटसोर्स अभियान इस प्रक्रिया को जानने के लिए एक गहन प्रशिक्षण सत्र के बाद गुणवत्ता निगरानी के लिए अवधारणाओं का एक अद्वितीय मिश्रण स्थापित करता है। गुणवत्ता सुधार में आपके कर्मचारियों को एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए, उन्हें आपके आउटसोर्स किए गए अभियान के परिभाषित लक्ष्यों को स्पष्ट रूप से समझना होगा और उनके सभी फोन कॉल के लिए उत्तरदायी होना होगा। जैसे ही द्विभाषी कॉल सेंटर एजेंट इस तथ्य की सराहना करता है कि गुणवत्ता जांच ग्राहक सेवा और प्रदर्शन मीट्रिक को बढ़ाएगी, वे फोन पर आपकी कंपनी का प्रतिनिधित्व करते समय एक और महत्वपूर्ण भूमिका निभाने शुरू कर सकते हैं।
dvibhaashee beepeeo gunavatta aashvaasan
hamaare kendreey amerikee dvibhaashee gunavatta aashvaasan (kyooe) kaaryakram aapake kol sentar ejent ke phon kaushal kee ek sanrachit aur vyavasthit nigaraanee laagoo karake aapake aautasorsing abhiyaan ke pradarshan ko badhaata hai. kosta rika ka kol sentar aapake vishleshan ke lie aapake beepeeo paasashor projekt ke vibhinn pahaluon ka ek vistrt moolyaankan pradaan kar sakata hai jisamen shaamil hain: retorik, prejenteshan, graahak pheedabaik aur vishesh roop se maanak ophashor kol sentar metriks.
kosta rika ke kol sentar mein ek anukoolit kyooe kaaryakram ke lie aavashyak beepeeo kol nigaraanee upakaran hai. agar aapakee kampanee ke paas pahale se hee ek kyooe pranaalee hai aur aautasorsing dvaara hamaare laitin amerikee kol sentar kee zimmedaaree ka vistaar karana chaahate hain, to yah aapake sophtaveyar ko hamaare aaeetee vibhaag ke sarvar aur teleemaarketing upakaran ke saath kaam karane ke lie konfigar karana bahut aasaan prakriya hogee. ophashor kyooe mein nivesh karake, aapake samarpit dvibhaashee kol sentar teleemaarketars ka majaboot gunavatta niyantran hoga.
hamaare graahakon ke lie kol sentar kyooe kee sateekata ko spasht roop se samajhana aur vaanchhit parinaam praapt karane ke lie kya shaamil hai, yah bahut mahatvapoorn hai. kyooe kee sateek vidhi bahut saavadhaaneepoorn hai aur teleemaarketing riporton kee pareekshan, yojana aur anukoolan kee prachur maatra mein shaamil hai. phon par beepeeo ejent kee teleemaarketing ya graahak seva kshamata badhaane kee kshamata ke saath phon kaushal sudhaar ke kshetron ko hailait karane ke lie pareekshan aur truti kee ek vyaapak prakriya hai. ek prabhaavee aautasorsing kol sentar gunavatta aashvaasan kaaryakram prabhaavee hone ke lie lagaataar aur doharaane yogy hona chaahie.
kosta rika ka kol sentar kyooe vibhaag maanasik roop se svachaalit kol rikording sistam ke kaaryaanvayan mein teleemaarketing ejent taiyaar karata hai aur yah ejent ke peshevar kol sentar vikaas ka ek anivaary hissa kyon hai. pratyek aautasors abhiyaan is prakriya ko jaanane ke lie ek gahan prashikshan satr ke baad gunavatta nigaraanee ke lie avadhaaranaon ka ek adviteey mishran sthaapit karata hai. gunavatta sudhaar mein aapake karmachaariyon ko ek mahatvapoorn bhoomika nibhaane ke lie, unhen aapake aautasors kie gae abhiyaan ke paribhaashit lakshyon ko spasht roop se samajhana hoga aur unake sabhee phon kol ke lie uttaradaayee hona hoga. jaise hee dvibhaashee kol sentar ejent is tathy kee saraahana karata hai ki gunavatta jaanch graahak seva aur pradarshan meetrik ko badhaegee, ve phon par aapakee kampanee ka pratinidhitv karate samay ek aur mahatvapoorn bhoomika nibhaane shuroo kar sakate hain.
CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.
COSTA RICA CALL CENTER JOB
4001-7749
ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM
90% English.
call us at 4001-7749
COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM
https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM
FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:
https://www.facebook.com/groups/23284906585/
BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica
https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo
CCC WEBSITE
http://www.outsourcingtocostarica.com
RARE 1984 MERCEDES 300D W123 LIMOUSINE. ROHRMOSER COSTA RICA
द्विभाषी कॉल सेंटर डेटा प्रविष्टि
कोस्टा रिका का कॉल सेंटर आपके बढ़ते आउटसोर्स किए गए अभियान के लिए बड़ी संख्या में पूर्ववर्ती द्विभाषी डेटा एंट्री क्लर्क की आपूर्ति करने में सक्षम है। छोटी कंपनियों के लिए, यदि आवश्यक हो, तो हम तेजी से विकास अवधि के दौरान उपयोग करने के लिए एक अस्थायी समाधान की व्यवस्था कर सकते हैं। बड़ी बीपीओ पासशोर परियोजनाओं के लिए जिनके लिए लगातार मात्रा में डेटा स्थानांतरित किया जाना आवश्यक है, हम आपके आउटसोर्सिंग आवश्यकताओं के आकार और पैमाने के आधार पर स्थायी रूप से हमारे केंद्रीय अमेरिकी कॉल सेंटर का स्टाफ करने में सक्षम हैं।
कॉल सेंटर के लिए ऑफशोर द्विभाषी डेटा एंट्री के लिए एक कठोर केंद्रित फोकस के साथ-साथ विश्वसनीय बीपीओ संरचना को वास्तव में प्रभावी और समय संवेदनशील होने की आवश्यकता होती है। वर्तनी, विराम चिह्न और व्याकरण कौशल सटीकता के लिए महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि मानक कार्यालय उपकरण से निपटने में विश्वास और प्रत्येक आवेदन के लिए परिचर प्रक्रियाएं हैं। कई कार्यों में अभी भी दर्ज किए गए डेटा की सटीकता की पुष्टि करने और किसी भी मिस्ड या गलत जानकारी में मैन्युअल रूप से कुंजी की पुष्टि करने के लिए प्रारंभिक परिणामों की पूरी समीक्षा शामिल है। आखिरकार स्वीकार किए जाने और पारित होने से पहले कॉल सेंटर प्रक्रिया के दौरान संवेदनशील या महत्वपूर्ण जानकारी की जांच कई बार की जाती है।
पिछले कुछ दशकों के दौरान नई आउटसोर्सिंग रिपोर्टिंग तकनीक और कई इंटरनेट अनुप्रयोगों का लाभ उठाकर, व्यापारिक दुनिया में हस्तलिखित दस्तावेज कम आम हो रहे हैं और आधुनिक समय में गिरावट आई है। कोस्टा रिका का कॉल सेंटर उन कंपनियों के लिए आसान बनाता है जो अधिक प्राथमिकता वाले कार्यों पर अपना ध्यान केंद्रित करने के लिए निकटवर्ती केंद्र का उपयोग करना चाहते हैं और कॉर्पोरेट के उच्च भुगतान पदों पर समय, संसाधन और पूंजी का निवेश अपने डेटा में दर्ज करने के लिए नहीं करते हैं।
हमारे अत्यधिक प्रशिक्षित द्विभाषी कॉल सेंटर एजेंट आसानी से संयुक्त राज्य अमेरिका में कीमत के एक अंश के लिए इन कार्यों को पूरा समय पूरा कर सकते हैं। हमारे लैटिन अमेरिकी आउटसोर्सिंग डेटा एंट्री विभाग संदर्भ संख्या, तृतीय पक्ष संपर्क जानकारी, बिक्री आदेश, सूची और आपूर्ति रिपोर्ट, व्यय और अन्य किसी भी कंपनी को अंग्रेजी, स्पेनिश या दोनों में व्यवस्थित, दस्तावेज और व्यवस्थित कर सकते हैं।
हमारे अपतटीय मानव संसाधन विभाग विशेष रूप से अपवाद के बिना सिद्ध पूर्व डेटा प्रविष्टि अनुभव के साथ द्विभाषी कॉल सेंटर एजेंटों को काम पर रखता है। हमारे बीपीओ संगठन में शामिल होने और आउटसोर्स किए गए नरेशोर अभियान पर काम करने के लिए सभी कॉल सेंटर उम्मीदवारों को कुंजीपटल में और वर्ड प्रोसेसिंग, स्प्रेडशीट और डेटाबेस प्रबंधन के उपयोग में उन्नत कौशल होना चाहिए।
dvibhaashee kol sentar deta pravishti
kosta rika ka kol sentar aapake badhate aautasors kie gae abhiyaan ke lie badee sankhya mein poorvavartee dvibhaashee deta entree klark kee aapoorti karane mein saksham hai. chhotee kampaniyon ke lie, yadi aavashyak ho, to ham tejee se vikaas avadhi ke dauraan upayog karane ke lie ek asthaayee samaadhaan kee vyavastha kar sakate hain. badee beepeeo paasashor pariyojanaon ke lie jinake lie lagaataar maatra mein deta sthaanaantarit kiya jaana aavashyak hai, ham aapake aautasorsing aavashyakataon ke aakaar aur paimaane ke aadhaar par sthaayee roop se hamaare kendreey amerikee kol sentar ka staaph karane mein saksham hain.
kol sentar ke lie ophashor dvibhaashee deta entree ke lie ek kathor kendrit phokas ke saath-saath vishvasaneey beepeeo sanrachana ko vaastav mein prabhaavee aur samay sanvedanasheel hone kee aavashyakata hotee hai. vartanee, viraam chihn aur vyaakaran kaushal sateekata ke lie mahatvapoorn hain, kyonki maanak kaaryaalay upakaran se nipatane mein vishvaas aur pratyek aavedan ke lie parichar prakriyaen hain. kaee kaaryon mein abhee bhee darj kie gae deta kee sateekata kee pushti karane aur kisee bhee misd ya galat jaanakaaree mein mainyual roop se kunjee kee pushti karane ke lie praarambhik parinaamon kee pooree sameeksha shaamil hai. aakhirakaar sveekaar kie jaane aur paarit hone se pahale kol sentar prakriya ke dauraan sanvedanasheel ya mahatvapoorn jaanakaaree kee jaanch kaee baar kee jaatee hai.
pichhale kuchh dashakon ke dauraan naee aautasorsing riporting takaneek aur kaee intaranet anuprayogon ka laabh uthaakar, vyaapaarik duniya mein hastalikhit dastaavej kam aam ho rahe hain aur aadhunik samay mein giraavat aaee hai. kosta rika ka kol sentar un kampaniyon ke lie aasaan banaata hai jo adhik praathamikata vaale kaaryon par apana dhyaan kendrit karane ke lie nikatavartee kendr ka upayog karana chaahate hain aur korporet ke uchch bhugataan padon par samay, sansaadhan aur poonjee ka nivesh apane deta mein darj karane ke lie nahin karate hain.
hamaare atyadhik prashikshit dvibhaashee kol sentar ejent aasaanee se sanyukt raajy amerika mein keemat ke ek ansh ke lie in kaaryon ko poora samay poora kar sakate hain. hamaare laitin amerikee aautasorsing deta entree vibhaag sandarbh sankhya, trteey paksh sampark jaanakaaree, bikree aadesh, soochee aur aapoorti riport, vyay aur any kisee bhee kampanee ko angrejee, spenish ya donon mein vyavasthit, dastaavej aur vyavasthit kar sakate hain.
hamaare apatateey maanav sansaadhan vibhaag vishesh roop se apavaad ke bina siddh poorv deta pravishti anubhav ke saath dvibhaashee kol sentar ejenton ko kaam par rakhata hai. hamaare beepeeo sangathan mein shaamil hone aur aautasors kie gae nareshor abhiyaan par kaam karane ke lie sabhee kol sentar ummeedavaaron ko kunjeepatal mein aur vard prosesing, spredasheet aur detaabes prabandhan ke upayog mein unnat kaushal hona chaahie.
CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.
COSTA RICA CALL CENTER JOB
4001-7749
ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM
90% English.
call us at 4001-7749
COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM
https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM
FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:
https://www.facebook.com/groups/23284906585/
BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica
https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo
CCC WEBSITE
http://www.outsourcingtocostarica.com
Legislative Assembly Complex. COSTA RICA 1984 MERCEDES W123 LIMOUSINE SERVICE
आउटसोर्सिंग उद्योग में बेंचमार्किंग
हमारी उन्नत कॉल सेंटर आदतों को हमारी स्मार्ट कोचिंग पद्धति द्वारा मजबूत किया जाता है और सभी कॉल सेंटर स्थानों पर स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए स्थापित किया जाएगा। उच्च कर्मचारी मनोबल सुनिश्चित करने के लिए, हम एक बहुमुखी और अच्छी तरह से प्रशिक्षित ग्राहक सेवा या टेलीमार्केटिंग एजेंट की गारंटी के लिए आंतरिक प्रचार और क्रॉस स्किलिंग प्रतिभा को लागू करते हैं। एक बीपीओ टीम हमेशा प्रारंभिक आकलन और निरंतर समर्थन प्राप्त करती है। हम उन सभी उम्मीदवारों का सम्मान करते हैं जो कॉल सेंटर पर एक व्यय योग्य अल्पकालिक किराया की तुलना में एक संपत्ति के रूप में काम करते हैं। स्वाभाविक रूप से, एक खुली दरवाजा नीति और दैनिक नेतृत्व के सभी स्तरों तक पहुंच कभी अस्वीकार नहीं होती है।
हमारे केंद्रीय अमेरिकी कॉल सेंटर सिद्ध बीपीओ सर्वोत्तम प्रथाओं के साथ कम से कम 22 प्रमुख प्रदर्शन संकेतकों पर चल रहे हैं। प्रतिक्रिया समय, गुणवत्ता, लागत प्रति कॉल, सकारात्मक आंदोलन सुनिश्चित करने के लिए ईएसएटी, उत्कृष्ट ग्राहक सेवा अनुभवों के लिए केंद्रित एफसीआर और सीएसएटी से लेकर विषय।
किनारे के कॉल सेंटर प्रबंधन टीम के पास हमारा शीर्ष हमेशा हमारी प्रभावशीलता में सुधार करने के लिए और निकट तट किनारे अभियान में किसी समस्या क्षेत्र को पहचानने और तैयार करने के लिए नए तरीकों, विचारों और औजारों को देख रहा है। कोस्टा रिका का कॉल सेंटर लगातार नई और बेहतर ऑफशोर आउटसोर्सिंग रणनीतियों को कार्यान्वित कर रहा है, जबकि पुराने तकनीक को परिष्कृत करते हुए प्रदर्शन और आरओआई में सुधार करने के लिए काम किया जाता है।
आपके समर्पित द्विभाषी एजेंट में हमेशा संशोधन और सुधार के लिए टेलीमार्केटिंग सुझावों के साथ स्क्रिप्टिंग अभ्यास होगा। लैटिन अमेरिकी एजेंट के निजी विकास और करियर के विकास पर ध्यान केंद्रित करके, आपकी कंपनी के पूरे बीपीओ उद्योग, अवधि के भीतर किनारे कॉल सेंटर एजेंट के पास सबसे अच्छा द्विभाषी होगा।
aautasorsing udyog mein benchamaarking
hamaaree unnat kol sentar aadaton ko hamaaree smaart koching paddhati dvaara majaboot kiya jaata hai aur sabhee kol sentar sthaanon par sthirata sunishchit karane ke lie sthaapit kiya jaega. uchch karmachaaree manobal sunishchit karane ke lie, ham ek bahumukhee aur achchhee tarah se prashikshit graahak seva ya teleemaarketing ejent kee gaarantee ke lie aantarik prachaar aur kros skiling pratibha ko laagoo karate hain. ek beepeeo teem hamesha praarambhik aakalan aur nirantar samarthan praapt karatee hai. ham un sabhee ummeedavaaron ka sammaan karate hain jo kol sentar par ek vyay yogy alpakaalik kiraaya kee tulana mein ek sampatti ke roop mein kaam karate hain. svaabhaavik roop se, ek khulee daravaaja neeti aur dainik netrtv ke sabhee staron tak pahunch kabhee asveekaar nahin hotee hai.
hamaare kendreey amerikee kol sentar siddh beepeeo sarvottam prathaon ke saath kam se kam 22 pramukh pradarshan sanketakon par chal rahe hain. pratikriya samay, gunavatta, laagat prati kol, sakaaraatmak aandolan sunishchit karane ke lie eeesetee, utkrsht graahak seva anubhavon ke lie kendrit ephaseeaar aur seeesetee se lekar vishay.
kinaare ke kol sentar prabandhan teem ke paas hamaara sheersh hamesha hamaaree prabhaavasheelata mein sudhaar karane ke lie aur nikat tat kinaare abhiyaan mein kisee samasya kshetr ko pahachaanane aur taiyaar karane ke lie nae tareekon, vichaaron aur aujaaron ko dekh raha hai. kosta rika ka kol sentar lagaataar naee aur behatar ophashor aautasorsing rananeetiyon ko kaaryaanvit kar raha hai, jabaki puraane takaneek ko parishkrt karate hue pradarshan aur aaroaee mein sudhaar karane ke lie kaam kiya jaata hai.
aapake samarpit dvibhaashee ejent mein hamesha sanshodhan aur sudhaar ke lie teleemaarketing sujhaavon ke saath skripting abhyaas hoga. laitin amerikee ejent ke nijee vikaas aur kariyar ke vikaas par dhyaan kendrit karake, aapakee kampanee ke poore beepeeo udyog, avadhi ke bheetar kinaare kol sentar ejent ke paas sabase achchha dvibhaashee hoga.
CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.
COSTA RICA CALL CENTER JOB
4001-7749
ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM
90% English.
call us at 4001-7749
COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM
https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM
FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:
https://www.facebook.com/groups/23284906585/
BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica
https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo
CCC WEBSITE
http://www.outsourcingtocostarica.com
LARGE TROPICAL MANSION. COSTA RICA 1984 CLASSIC MERCEDES 300D W123 SERVICE.
आउटसोर्सिंग उद्योग में बेंचमार्किंग
हमारी उन्नत कॉल सेंटर आदतों को हमारी स्मार्ट कोचिंग पद्धति द्वारा मजबूत किया जाता है और सभी कॉल सेंटर स्थानों पर स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए स्थापित किया जाएगा। उच्च कर्मचारी मनोबल सुनिश्चित करने के लिए, हम एक बहुमुखी और अच्छी तरह से प्रशिक्षित ग्राहक सेवा या टेलीमार्केटिंग एजेंट की गारंटी के लिए आंतरिक प्रचार और क्रॉस स्किलिंग प्रतिभा को लागू करते हैं। एक बीपीओ टीम हमेशा प्रारंभिक आकलन और निरंतर समर्थन प्राप्त करती है। हम उन सभी उम्मीदवारों का सम्मान करते हैं जो कॉल सेंटर पर एक व्यय योग्य अल्पकालिक किराया की तुलना में एक संपत्ति के रूप में काम करते हैं। स्वाभाविक रूप से, एक खुली दरवाजा नीति और दैनिक नेतृत्व के सभी स्तरों तक पहुंच कभी अस्वीकार नहीं होती है।
हमारे केंद्रीय अमेरिकी कॉल सेंटर सिद्ध बीपीओ सर्वोत्तम प्रथाओं के साथ कम से कम 22 प्रमुख प्रदर्शन संकेतकों पर चल रहे हैं। प्रतिक्रिया समय, गुणवत्ता, लागत प्रति कॉल, सकारात्मक आंदोलन सुनिश्चित करने के लिए ईएसएटी, उत्कृष्ट ग्राहक सेवा अनुभवों के लिए केंद्रित एफसीआर और सीएसएटी से लेकर विषय।
किनारे के कॉल सेंटर प्रबंधन टीम के पास हमारा शीर्ष हमेशा हमारी प्रभावशीलता में सुधार करने के लिए और निकट तट किनारे अभियान में किसी समस्या क्षेत्र को पहचानने और तैयार करने के लिए नए तरीकों, विचारों और औजारों को देख रहा है। कोस्टा रिका का कॉल सेंटर लगातार नई और बेहतर ऑफशोर आउटसोर्सिंग रणनीतियों को कार्यान्वित कर रहा है, जबकि पुराने तकनीक को परिष्कृत करते हुए प्रदर्शन और आरओआई में सुधार करने के लिए काम किया जाता है।
आपके समर्पित द्विभाषी एजेंट में हमेशा संशोधन और सुधार के लिए टेलीमार्केटिंग सुझावों के साथ स्क्रिप्टिंग अभ्यास होगा। लैटिन अमेरिकी एजेंट के निजी विकास और करियर के विकास पर ध्यान केंद्रित करके, आपकी कंपनी के पूरे बीपीओ उद्योग, अवधि के भीतर किनारे कॉल सेंटर एजेंट के पास सबसे अच्छा द्विभाषी होगा।
aautasorsing udyog mein benchamaarking
hamaaree unnat kol sentar aadaton ko hamaaree smaart koching paddhati dvaara majaboot kiya jaata hai aur sabhee kol sentar sthaanon par sthirata sunishchit karane ke lie sthaapit kiya jaega. uchch karmachaaree manobal sunishchit karane ke lie, ham ek bahumukhee aur achchhee tarah se prashikshit graahak seva ya teleemaarketing ejent kee gaarantee ke lie aantarik prachaar aur kros skiling pratibha ko laagoo karate hain. ek beepeeo teem hamesha praarambhik aakalan aur nirantar samarthan praapt karatee hai. ham un sabhee ummeedavaaron ka sammaan karate hain jo kol sentar par ek vyay yogy alpakaalik kiraaya kee tulana mein ek sampatti ke roop mein kaam karate hain. svaabhaavik roop se, ek khulee daravaaja neeti aur dainik netrtv ke sabhee staron tak pahunch kabhee asveekaar nahin hotee hai.
hamaare kendreey amerikee kol sentar siddh beepeeo sarvottam prathaon ke saath kam se kam 22 pramukh pradarshan sanketakon par chal rahe hain. pratikriya samay, gunavatta, laagat prati kol, sakaaraatmak aandolan sunishchit karane ke lie eeesetee, utkrsht graahak seva anubhavon ke lie kendrit ephaseeaar aur seeesetee se lekar vishay.
kinaare ke kol sentar prabandhan teem ke paas hamaara sheersh hamesha hamaaree prabhaavasheelata mein sudhaar karane ke lie aur nikat tat kinaare abhiyaan mein kisee samasya kshetr ko pahachaanane aur taiyaar karane ke lie nae tareekon, vichaaron aur aujaaron ko dekh raha hai. kosta rika ka kol sentar lagaataar naee aur behatar ophashor aautasorsing rananeetiyon ko kaaryaanvit kar raha hai, jabaki puraane takaneek ko parishkrt karate hue pradarshan aur aaroaee mein sudhaar karane ke lie kaam kiya jaata hai.
aapake samarpit dvibhaashee ejent mein hamesha sanshodhan aur sudhaar ke lie teleemaarketing sujhaavon ke saath skripting abhyaas hoga. laitin amerikee ejent ke nijee vikaas aur kariyar ke vikaas par dhyaan kendrit karake, aapakee kampanee ke poore beepeeo udyog, avadhi ke bheetar kinaare kol sentar ejent ke paas sabase achchha dvibhaashee hoga.
CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.
COSTA RICA CALL CENTER JOB
4001-7749
ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM
90% English.
call us at 4001-7749
COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM
https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM
FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:
https://www.facebook.com/groups/23284906585/
BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica
https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo
CCC WEBSITE
http://www.outsourcingtocostarica.com
La Embajada de China en Costa Rica. MERCEDES 300D LANG W123 TRANSPORTATION
कॉल सेंटर प्रबंधन और पर्यवेक्षण
प्रथम श्रेणी के टेलीमार्केटिंग प्रबंधकों का लक्ष्य आत्म-सम्मान बढ़ाने और अंतर्राष्ट्रीय आउटसोर्सिंग उद्योग के भीतर एजेंट के व्यावसायिक विकास में योगदान देना है। उनसे कॉल सेंटर बर्नआउट के कारणों को कम करने और एक खुले दिमाग वाले सभी एजेंटों को ईमानदारी से सुनकर एक निकटवर्ती अभियान के दौरान दुर्घटना को खत्म करने की उम्मीद है। आउटबाउंड कोल्ड कॉलिंग और इनबाउंड ग्राहक सेवा तनाव रिवर्स मनोविज्ञान की तरह प्रेरित करने के लिए एक अजीब तरीके से काम करता है। हमारे अधिकारियों को स्पष्ट रूप से पता है कि विपत्ति एक चुनौती है और फोन कॉल करते समय या ग्राहक को बचाने के दौरान कृपा और शैली के साथ संभाला जाना चाहिए। प्रत्येक कोस्टा रिका का कॉल सेंटर एजेंट पहचानता है कि हमारा कॉल सेंटर वास्तव में उनकी परवाह करता है, जो आपके अभियान के प्रति वफादारी और प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।
हमारे मध्य अमेरिकी निकटवर्ती संगठन केवल द्विभाषी टेलीमार्केटिंग एजेंट के रूप में असाधारण प्रदर्शन के बाद मजबूत उद्योग संदर्भों से द्विभाषी बीपीओ टीम मैनेजर पर विचार करेंगे या हमारे स्वयं के कॉल सेंटर क्यूबिकल्स से प्रचारित होंगे। आयु या लिंग पदोन्नति को रोक नहीं पाएंगे। हम उन लोगों में रूचि रखते हैं जिन्होंने कंपनी वफादारी दिखायी है, असाइन किए गए आउटसोर्स किए गए काम की मीट्रिक को पूरी तरह से समझते हैं, विश्वसनीय उपस्थिति का महत्व और समयबद्ध होने के नाते। अपतटीय ग्राहक सेवा के नेताओं जो उत्तरदायित्व तक हैं, आपके ऑफशोर बीपीओ अभियान, अवधि की निगरानी करेंगे।
कोस्टा रिका एक ऐसा देश है जिसने 90 प्रतिशत साक्षरता दर और प्रभावशाली अंग्रेजी बोलने वालों का एक बड़ा भर्ती पूल बनाया है जो उत्तरी अमेरिकी संस्कृति को समझता और अनुकरण करता है। हमारे लैटिन अमेरिकी प्रबंधकों ने प्रत्येक द्विभाषी कॉल सेंटर एजेंट को ऑफशोर उद्योग के भीतर कॉल सेंटर करियर विकास और पदोन्नति के महत्व को समझने के लिए समय निकाला है। बीपीओ प्रबंधकों ने प्रथम श्रेणी की ग्राहक सेवा को बनाए रखते हुए तेजी से विकसित नौकरी में उदाहरण के द्वारा चेहरे और नेतृत्व प्राप्त करने के लिए नए कर्मचारियों को अपनी व्यक्तिगत कॉल सेंटर की सफल कहानियों को बताने का आनंद लिया। उचित समर्थन सुनिश्चित करने के लिए सही स्टाफिंग स्तर भी महत्वपूर्ण हैं। हमारे प्रबंधकों को पूरी तरह से कॉलिंग फर्श को अपने निकटवर्ती अभियान में समर्पित, समर्पित और लगातार उत्पादक रखने में अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया जाता है।
kol sentar prabandhan aur paryavekshan
pratham shrenee ke teleemaarketing prabandhakon ka lakshy aatm-sammaan badhaane aur antarraashtreey aautasorsing udyog ke bheetar ejent ke vyaavasaayik vikaas mein yogadaan dena hai. unase kol sentar barnaut ke kaaranon ko kam karane aur ek khule dimaag vaale sabhee ejenton ko eemaanadaaree se sunakar ek nikatavartee abhiyaan ke dauraan durghatana ko khatm karane kee ummeed hai. aautabaund kold koling aur inabaund graahak seva tanaav rivars manovigyaan kee tarah prerit karane ke lie ek ajeeb tareeke se kaam karata hai. hamaare adhikaariyon ko spasht roop se pata hai ki vipatti ek chunautee hai aur phon kol karate samay ya graahak ko bachaane ke dauraan krpa aur shailee ke saath sambhaala jaana chaahie. pratyek kosta rika ka kol sentar ejent pahachaanata hai ki hamaara kol sentar vaastav mein unakee paravaah karata hai, jo aapake abhiyaan ke prati vaphaadaaree aur pratibaddhata ko majaboot karata hai.
hamaare madhy amerikee nikatavartee sangathan keval dvibhaashee teleemaarketing ejent ke roop mein asaadhaaran pradarshan ke baad majaboot udyog sandarbhon se dvibhaashee beepeeo teem mainejar par vichaar karenge ya hamaare svayan ke kol sentar kyoobikals se prachaarit honge. aayu ya ling padonnati ko rok nahin paenge. ham un logon mein roochi rakhate hain jinhonne kampanee vaphaadaaree dikhaayee hai, asain kie gae aautasors kie gae kaam kee meetrik ko pooree tarah se samajhate hain, vishvasaneey upasthiti ka mahatv aur samayabaddh hone ke naate. apatateey graahak seva ke netaon jo uttaradaayitv tak hain, aapake ophashor beepeeo abhiyaan, avadhi kee nigaraanee karenge.
kosta rika ek aisa desh hai jisane 90 pratishat saaksharata dar aur prabhaavashaalee angrejee bolane vaalon ka ek bada bhartee pool banaaya hai jo uttaree amerikee sanskrti ko samajhata aur anukaran karata hai. hamaare laitin amerikee prabandhakon ne pratyek dvibhaashee kol sentar ejent ko ophashor udyog ke bheetar kol sentar kariyar vikaas aur padonnati ke mahatv ko samajhane ke lie samay nikaala hai. beepeeo prabandhakon ne pratham shrenee kee graahak seva ko banae rakhate hue tejee se vikasit naukaree mein udaaharan ke dvaara chehare aur netrtv praapt karane ke lie nae karmachaariyon ko apanee vyaktigat kol sentar kee saphal kahaaniyon ko bataane ka aanand liya. uchit samarthan sunishchit karane ke lie sahee staaphing star bhee mahatvapoorn hain. hamaare prabandhakon ko pooree tarah se koling pharsh ko apane nikatavartee abhiyaan mein samarpit, samarpit aur lagaataar utpaadak rakhane mein achchhee tarah se prashikshit kiya jaata hai.
CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.
COSTA RICA CALL CENTER JOB
4001-7749
ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM
90% English.
call us at 4001-7749
COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM
https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM
FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:
https://www.facebook.com/groups/23284906585/
BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica
https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo
CCC WEBSITE
http://www.outsourcingtocostarica.com
la casa del expresidente Óscar Arias. Rohrmoser Costa Rica Mercedes Limousine 300D W123 CLASSIC
कॉल सेंटर एजेंटों के लिए मोशनेशन
कोस्टा रिका के कॉल सेंटर प्रेरणा के लिए गुप्त क्या है?
बोनस धन की बड़ी मात्रा हमेशा कॉल सेंटर के किसी भी विभाग में कर्मचारियों को प्रेरित करेगी। कोस्टा रिका में, द्विभाषी कॉल सेंटर नौकरियां अन्य व्यवसायों की तुलना में उच्च भुगतान, केंद्रीय अमेरिकी नौकरियों की अत्यधिक मांग के बाद हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका छोड़ने वाली अधिकांश टेलीमार्केटिंग नौकरियां कई उत्तरी अमेरिकियों को झुकाव और वेतन के लिए हैं। हमारे कॉल सेंटर एजेंट अभियान की सफलता में लगातार, प्रभावी योगदान देंगे ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उनके पेचेक हमारे अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों के लिए दीर्घकालिक स्थिरता सुनिश्चित करते समय जारी रहे।
हमारे सभी द्विभाषी बीपीओ एजेंटों की सफलता, अखंडता, ग्राहक सेवा, व्यक्तिगत कार्य नैतिकता, उत्कृष्टता और नवाचार का महत्व है। कॉल सेंटर सहयोगी उन मानों को संगठन के लक्ष्यों और कंपनी दृष्टि के साथ संरेखित करता है।
द्विभाषी आउटसोर्सिंग एजेंट व्यक्तिगत दीर्घकालिक लक्ष्यों को बनाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं जैसे शीर्ष टेलीमार्केटिंग बनना या ग्राहक सहायता स्क्रिप्ट और रीबूटल को महारत हासिल करने जैसे अधिक अल्पकालिक लक्ष्य बनना। संपर्क केंद्र प्रशिक्षकों लैटिन अमेरिकी मजबूत भावनात्मक अवस्था को मजबूत करते हैं, जबकि मूलभूत बातें, दिशानिर्देशों और दूरसंचार मेट्रिक्स के उच्च मानक के लिए हिट करने के अनुपालन पर ध्यान केंद्रित करते हुए फोन परस्पर संपर्क को ध्यान में रखते हुए।
वित्तीय पुरस्कार, दैनिक प्रतियोगिताओं, रणनीतिक खेल और कार्यालय पार्टियां सकारात्मक ग्राहक प्रतिक्रिया वाले एजेंटों के लिए आम हैं ताकि वे कॉल सेंटर को दीर्घकालिक कैरियर के अवसर का अनुभव कर सकें। ऑफशोर बीपीओ उद्योग में ऊपर की गतिशीलता के कई अवसर हैं। चूंकि कोस्टा रिका का कॉल सेंटर 2000 सीट ऑपरेशन नहीं है, इसलिए हम तेजी से सीखने की वक्र, ऊपरी प्रबंधन के साथ घनिष्ठ संबंधों और कम समय में स्वयं के लिए नाम बनाने की क्षमता के लिए उचित व्यक्तिगत ध्यान दे सकते हैं।
सभी सीसीसी कर्मचारियों को सीईओ द्वारा सॉफ्ट कौशल, उन्नत अंग्रेजी व्याकरण और उदारवादी, एंग्लो सैक्सन संस्कृति, मूल्यों और अपेक्षाओं में व्यक्तिगत रूप से प्रशिक्षित किया गया है। हम आपके अपतटीय अभियान को निचले स्तर के ट्रेनर या गैर उद्योग विशेषज्ञ को सौंपते नहीं हैं। हमने ऑफशोर आउटसोर्सिंग उद्योग, अवधि में सबसे कुशल द्विभाषी कॉल सेंटर एजेंट तैयार किए हैं। हमारे कॉल सेंटर कर्मचारियों को प्रेरित करते समय यह हमारे उच्च कर्मचारी मनोबल और निरंतर सफलता का रहस्य है।
kol sentar ejenton ke lie moshaneshan
kosta rika ke kol sentar prerana ke lie gupt kya hai?
bonas dhan kee badee maatra hamesha kol sentar ke kisee bhee vibhaag mein karmachaariyon ko prerit karegee. kosta rika mein, dvibhaashee kol sentar naukariyaan any vyavasaayon kee tulana mein uchch bhugataan, kendreey amerikee naukariyon kee atyadhik maang ke baad hain. sanyukt raajy amerika chhodane vaalee adhikaansh teleemaarketing naukariyaan kaee uttaree amerikiyon ko jhukaav aur vetan ke lie hain. hamaare kol sentar ejent abhiyaan kee saphalata mein lagaataar, prabhaavee yogadaan denge taaki yah sunishchit kiya ja sake ki unake pechek hamaare antararaashtreey graahakon ke lie deerghakaalik sthirata sunishchit karate samay jaaree rahe.
hamaare sabhee dvibhaashee beepeeo ejenton kee saphalata, akhandata, graahak seva, vyaktigat kaary naitikata, utkrshtata aur navaachaar ka mahatv hai. kol sentar sahayogee un maanon ko sangathan ke lakshyon aur kampanee drshti ke saath sanrekhit karata hai.
dvibhaashee aautasorsing ejent vyaktigat deerghakaalik lakshyon ko banaane par dhyaan kendrit karate hain jaise sheersh teleemaarketing banana ya graahak sahaayata skript aur reebootal ko mahaarat haasil karane jaise adhik alpakaalik lakshy banana. sampark kendr prashikshakon laitin amerikee majaboot bhaavanaatmak avastha ko majaboot karate hain, jabaki moolabhoot baaten, dishaanirdeshon aur doorasanchaar metriks ke uchch maanak ke lie hit karane ke anupaalan par dhyaan kendrit karate hue phon paraspar sampark ko dhyaan mein rakhate hue.
vitteey puraskaar, dainik pratiyogitaon, rananeetik khel aur kaaryaalay paartiyaan sakaaraatmak graahak pratikriya vaale ejenton ke lie aam hain taaki ve kol sentar ko deerghakaalik kairiyar ke avasar ka anubhav kar saken. ophashor beepeeo udyog mein oopar kee gatisheelata ke kaee avasar hain. choonki kosta rika ka kol sentar 2000 seet opareshan nahin hai, isalie ham tejee se seekhane kee vakr, ooparee prabandhan ke saath ghanishth sambandhon aur kam samay mein svayan ke lie naam banaane kee kshamata ke lie uchit vyaktigat dhyaan de sakate hain.
sabhee seeseesee karmachaariyon ko seeeeo dvaara sopht kaushal, unnat angrejee vyaakaran aur udaaravaadee, englo saiksan sanskrti, moolyon aur apekshaon mein vyaktigat roop se prashikshit kiya gaya hai. ham aapake apatateey abhiyaan ko nichale star ke trenar ya gair udyog visheshagy ko saumpate nahin hain. hamane ophashor aautasorsing udyog, avadhi mein sabase kushal dvibhaashee kol sentar ejent taiyaar kie hain. hamaare kol sentar karmachaariyon ko prerit karate samay yah hamaare uchch karmachaaree manobal aur nirantar saphalata ka rahasy hai.
CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.
COSTA RICA CALL CENTER JOB
4001-7749
ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM
90% English.
call us at 4001-7749
COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM
https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM
FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:
https://www.facebook.com/groups/23284906585/
BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica
https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo
CCC WEBSITE
http://www.outsourcingtocostarica.com
la Botica Solera. BARRIO MEXICO COSTA RICA MERCEDES 300D W123 LIMOUSINE TOURS
आउटसोर्सिंग करते समय कोस्टा रिका क्यों चुनें?
कोस्टा रिका में ऑफशोर बीपीओ व्यापार की स्थिति स्थिर और सुरक्षित हैं। कई लैटिन अमेरिकी देश हैं जो काम करने की स्थितियों और अस्थिर सरकारों के बहुत कम स्तर के साथ द्विभाषी कॉल सेंटर समर्थन प्रदान करते हैं। आपके लाभ के लिए, हमारे अद्वितीय कोस्टा रिकॉन कॉल सेंटर संयुक्त राज्य अमेरिका की तुलना में 40% -80% कम मजदूरी के लिए उच्चतम गुणवत्ता, कॉलेज शिक्षित और 100% समर्पित एजेंट समर्थन प्रदान करता है। प्रतिस्पर्धी बने रहने के लिए, सीसीसी मध्य अमेरिका में पेश किए गए अन्य व्यवसायों की तुलना में शीर्ष घरेलू मजदूरी और लाभ प्रदान करता है। प्रत्यक्ष परिणाम निकटवर्ती आउटसोर्सिंग उद्योग का निरंतर विकास है। कोस्टा रिका ने गर्व से हमारे ग्राहकों को उत्तरी अमेरिकी बाजार की जरूरतों के अनुरूप अंग्रेजी बोलने वालों के साथ गर्व से आपूर्ति की है।
कोस्टा रिका "निकट-स्थान" के लिए नया "इन" स्थान है। एक बहुत ही शांतिपूर्ण देश जिसमें लगभग 4 मिलियन लोग आबादी रखते हैं। लैटिन अमेरिका का प्रतिनिधित्व एक छोटे से देश द्वारा किया जाता है जिसमें क्षेत्र का सबसे पुराना लोकतंत्र, राजनीतिक स्थिरता, ठोस आधारभूत संरचना और प्रभावशाली 95% साक्षरता दर है। संयुक्त राज्य अमेरिका के साथ एक आकर्षक मुक्त व्यापार समझौते में आईबीएम, माइक्रोसॉफ्ट, प्रोक्टर एंड गैंबल, हेवलेट पैकार्ड, अमेज़ॅन और इंटेल जैसी कंपनियां कोस्टा रिकॉन आउटसोर्सिंग संपर्क केंद्रों में पर्याप्त निवेश कर रही हैं। बीपीओ प्रदर्शन और मीट्रिक के ठोस ट्रैक रिकॉर्ड के बाद, सीसीसी सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी ऑफशोर आउटसोर्सिंग गंतव्यों में से एक के रूप में भारत और चीन जैसे पावरहाउसों के पीछे है, जो उच्च भुगतान, अत्यधिक मांग वाली द्विभाषी ग्राहक सेवा और टेलीमार्केटिंग नौकरियों की पेशकश करते हैं।
वैश्विक प्रतिस्पर्धी दबाव और अंतर्राष्ट्रीय मंदी के भय संयुक्त राज्य निगमों को अपनी लागत कम करने और अपतटीय व्यापार विकल्पों का पता लगाने के लिए मजबूर कर रहे हैं। आज, कई संगठनों का मानना है कि प्रतिस्पर्धी बने रहने के लिए पासशोर आउटसोर्सिंग करना आवश्यक है। सावधानीपूर्वक विश्लेषण के बाद, कई कंपनियों ने अब कोस्टा रिका में अपने परिचालन का विस्तार किया है। यह लागत, क्षमताओं की चौड़ाई, कुशल श्रम पूल, स्पेनिश विपणन क्षमताओं और कुछ लोगों को स्वर्ग के रूप में माना जाने वाला गंतव्य के मामले में आकर्षक है। उत्तरी अमेरिका के करीब निकटता
राजनीतिक रूप से स्थिर
स्थापित बुनियादी ढांचा
9 5% साक्षरता दर। 9,300 शैक्षिक संस्थानों पर; सार्वजनिक शिक्षा नि: शुल्क और अनिवार्य है निवेश करने की तलाश में अंतरराष्ट्रीय कंपनियों के लिए अनुकूल कर कानून अमेरिका और संबंधित कानूनों के साथ एक मुक्त व्यापार समझौते की अपेक्षाकृत कार्यान्वयन जो अर्थव्यवस्था को और अधिक प्रतिस्पर्धा के लिए खोल रहे हैं हर दिन, कोस्टा रिका से अमेरिका और कनाडा में लगभग 30 विभिन्न यात्री उड़ानें हैं aautasorsing karate samay kosta rika kyon chunen? kosta rika mein ophashor beepeeo vyaapaar kee sthiti sthir aur surakshit hain. kaee laitin amerikee desh hain jo kaam karane kee sthitiyon aur asthir sarakaaron ke bahut kam star ke saath dvibhaashee kol sentar samarthan pradaan karate hain. aapake laabh ke lie, hamaare adviteey kosta rikon kol sentar sanyukt raajy amerika kee tulana mein 40% -80% kam majadooree ke lie uchchatam gunavatta, kolej shikshit aur 100% samarpit ejent samarthan pradaan karata hai. pratispardhee bane rahane ke lie, seeseesee madhy amerika mein pesh kie gae any vyavasaayon kee tulana mein sheersh ghareloo majadooree aur laabh pradaan karata hai. pratyaksh parinaam nikatavartee aautasorsing udyog ka nirantar vikaas hai. kosta rika ne garv se hamaare graahakon ko uttaree amerikee baajaar kee jarooraton ke anuroop angrejee bolane vaalon ke saath garv se aapoorti kee hai.
kosta rika "nikat-sthaan" ke lie naya "in" sthaan hai. ek bahut hee shaantipoorn desh jisamen lagabhag 4 miliyan log aabaadee rakhate hain. laitin amerika ka pratinidhitv ek chhote se desh dvaara kiya jaata hai jisamen kshetr ka sabase puraana lokatantr, raajaneetik sthirata, thos aadhaarabhoot sanrachana aur prabhaavashaalee 95% saaksharata dar hai. sanyukt raajy amerika ke saath ek aakarshak mukt vyaapaar samajhaute mein aaeebeeem, maikrosopht, proktar end gaimbal, hevalet paikaard, amezain aur intel jaisee kampaniyaan kosta rikon aautasorsing sampark kendron mein paryaapt nivesh kar rahee hain. beepeeo pradarshan aur meetrik ke thos traik rikord ke baad, seeseesee sabase adhik pratispardhee ophashor aautasorsing gantavyon mein se ek ke roop mein bhaarat aur cheen jaise paavarahauson ke peechhe hai, jo uchch bhugataan, atyadhik maang vaalee dvibhaashee graahak seva aur teleemaarketing naukariyon kee peshakash karate hain.
vaishvik pratispardhee dabaav aur antarraashtreey mandee ke bhay sanyukt raajy nigamon ko apanee laagat kam karane aur apatateey vyaapaar vikalpon ka pata lagaane ke lie majaboor kar rahe hain. aaj, kaee sangathanon ka maanana hai ki pratispardhee bane rahane ke lie paasashor aautasorsing karana aavashyak hai. saavadhaaneepoorvak vishleshan ke baad, kaee kampaniyon ne ab kosta rika mein apane parichaalan ka vistaar kiya hai. yah laagat, kshamataon kee chaudaee, kushal shram pool, spenish vipanan kshamataon aur kuchh logon ko svarg ke roop mein maana jaane vaala gantavy ke maamale mein aakarshak hai. uttaree amerika ke kareeb nikatata
raajaneetik roop se sthir
sthaapit buniyaadee dhaancha
9 5% saaksharata dar. 9,300 shaikshik sansthaanon par; saarvajanik shiksha ni: shulk aur anivaary hai
nivesh karane kee talaash mein antararaashtreey kampaniyon ke lie anukool kar kaanoon
amerika aur sambandhit kaanoonon ke saath ek mukt vyaapaar samajhaute kee apekshaakrt kaaryaanvayan jo arthavyavastha ko aur adhik pratispardha ke lie khol rahe hain har din, kosta rika se amerika aur kanaada mein lagabhag 30 vibhinn yaatree udaanen hain
CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.
COSTA RICA CALL CENTER JOB
4001-7749
ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM
90% English.
call us at 4001-7749
COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM
https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM
FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:
https://www.facebook.com/groups/23284906585/
BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica
https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo
CCC WEBSITE
http://www.outsourcingtocostarica.com
Subscribe to:
Posts (Atom)
Followers
Blog Archive
-
▼
2024
(598)
-
▼
December
(184)
- Costa Rica's Call Center Official Commercial
- From Philly to Costa Rica: One Man's Leap of Faith
- Timeless Gestures of Connection. #business #callce...
- The Value of Local Partnerships in Business. #busi...
- Pop Culture Study: Mastering Communication from Cl...
- Mastering Spanish: A Strategic Edge. #business #ca...
- Money vs. Self-Respect: A Timeless Question #busin...
- The Priceless Moments with Pets
- Effective Conflict Management: Handling Anger and ...
- Coming of Age Moments in Recruitment. #entrepreneu...
- The Power of Soft Skills in Customer Relations.
- The Importance of Language Skills in Business.
- ACMG Digital Podcast with Alejandra Carr. Exclusiv...
- Managing Business in a Strict Cultural Environment.
- Influences and Experiences Shaping Communication S...
- Future Aspirations: A Vision of Fulfillment and Joy.
- Full Steam Ahead: Staying the Course.
- Ethical Communication and Soft Skills.
- Childlike Creativity in Business.
- Tips for Overcoming Language Barriers. #business #...
- The Power of Communication: Lessons from Helen Kel...
- The Dual Nature of Skills. #business #callcenter #...
- Phonetic Micro-Expression Reading. #b2b #bpo #busi...
- Festive Celebrations in Costa Rica #business #bpo ...
- Ethical Stance in Call Center Operations.
- Creative Hiring Practices. #b2b #bpo #business #ca...
- A Personal Journey: From Call Center Agent to Owner.
- Training Bilingual Agents and the Importance of So...
- The Humble Leader's Guide.
- Using the Buffer Boomerang Technique.
- Navigating the High-Pressure World of Telemarketing.
- Importance of Due Diligence in Sales.
- Humor and Strategy in Telemarketing Calls.
- Energized Introduction and Personal Journey.
- Crafting unique phone interactions.
- .Building Authentic Relationships in Customer Serv...
- A Creative Approach to Sales Calls.
- ADRIENNE BARKER SPEAKS No Prep Needed guest Richa...
- Worldly Adventures and Language Passion
- Value of Human Touch in Digital Age.
- The Power of Voice in Customer Service.
- Proactive Communication Strategies.
- Overcoming Fear and Embracing Culture.
- Embracing Fear and Building Trust.
- Choosing Passion Over Conformity.
- Building a Business from Scratch.
- The Art of Making Quality Cold Calls.
- Starting a Call Center in Costa Rica.
- Real-World Experience vs. Academic Learning.
- Pinball Machines and Childhood Dreams.
- Customizing Communication: The Mad Libs Approach.
- Creative Sales Strategies and Humor.
- Being a Unique Boss with Personal Touch.
- Workplace 'Recess' and Employee Well-being.
- Success Built on Mentorship and Giving Back.
- Innovative On-boarding: Building a Unique Company ...
- Building a Business: From Small Beginnings to Success
- Authenticity and Individuality
- Sales as Education and Ethics
- Perseverance and Values
- Is It Still Worth It?
- Impact of Language Skills on KPI
- Ethics of Phone Communication
- Detailed Exploration of Call Center Techniques
- Costa Rica: A Call Center Powerhouse
- Turning Challenging Calls into Opportunities
- The Importance of Play and Personal Growth
- Promoting Interpersonal Interaction and Play in th...
- Living Authentically and Making Big Moves
- Following Family Tradition and Passion
- Enhancing Client Communications
- Creating Company Culture and Making Decisions
- Breaking Free and Embracing New Opportunities
- Viewing Cold Calling as an Art Form
- The Power of Name Usage in Calls
- Telling Parents About a Life-Changing Move
- Pinball Machine Valuation and Investment Tips
- Embracing a Fresh Start in a New Country
- Education Opens Doors & Telemarketing Insights
- Dance Preferences and Magical Pets
- Adventurous Childhood and Language Passion
- Vintage Gaming Machines as Office Therapy
- Legal and ethical management of call lists and cli...
- Call Centers: More than Just a Job
- The Power of Promotion from Within
- The Importance of Financial Stability in Business.
- The Art of Managing Attrition in Call Centers.
- Strategic Growth in Business.
- Leadership and Loyalty During Chaos.
- Giving Employees a Second Chance.
- The Art of Pondering and Breathing in Communication.
- Language Challenges in Telemarketing
- Journey to Costa Rica
- Fortune Favors the Brave
- Exploring Opportunities in Business Outsourcing
- Balancing Passion and Responsibility
- Authenticity and Gratitude in Professional Life
- Addressing Fear and Building Mindset
- Why Move to Costa Rica?
- The Power of Self-Reflection
-
▼
December
(184)