Wednesday, June 27, 2018
Nunciatura Apostólica de la Santa Sede (el Vaticano) en San José, Costa Rica Barrio Rohrmoser. MERCEDES 300D W123 LIMO.
द्विभाषी बीपीओ गुणवत्ता आश्वासन
हमारे केंद्रीय अमेरिकी द्विभाषी गुणवत्ता आश्वासन (क्यूए) कार्यक्रम आपके कॉल सेंटर एजेंट के फोन कौशल की एक संरचित और व्यवस्थित निगरानी लागू करके आपके आउटसोर्सिंग अभियान के प्रदर्शन को बढ़ाता है। कोस्टा रिका का कॉल सेंटर आपके विश्लेषण के लिए आपके बीपीओ पासशोर प्रोजेक्ट के विभिन्न पहलुओं का एक विस्तृत मूल्यांकन प्रदान कर सकता है जिसमें शामिल हैं: रेटोरिक, प्रेजेंटेशन, ग्राहक फीडबैक और विशेष रूप से मानक ऑफशोर कॉल सेंटर मेट्रिक्स।
कोस्टा रिका के कॉल सेंटर में एक अनुकूलित क्यूए कार्यक्रम के लिए आवश्यक बीपीओ कॉल निगरानी उपकरण है। अगर आपकी कंपनी के पास पहले से ही एक क्यूए प्रणाली है और आउटसोर्सिंग द्वारा हमारे लैटिन अमेरिकी कॉल सेंटर की ज़िम्मेदारी का विस्तार करना चाहते हैं, तो यह आपके सॉफ्टवेयर को हमारे आईटी विभाग के सर्वर और टेलीमार्केटिंग उपकरण के साथ काम करने के लिए कॉन्फ़िगर करना बहुत आसान प्रक्रिया होगी। ऑफशोर क्यूए में निवेश करके, आपके समर्पित द्विभाषी कॉल सेंटर टेलीमार्केटर्स का मजबूत गुणवत्ता नियंत्रण होगा।
हमारे ग्राहकों के लिए कॉल सेंटर क्यूए की सटीकता को स्पष्ट रूप से समझना और वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए क्या शामिल है, यह बहुत महत्वपूर्ण है। क्यूए की सटीक विधि बहुत सावधानीपूर्ण है और टेलीमार्केटिंग रिपोर्टों की परीक्षण, योजना और अनुकूलन की प्रचुर मात्रा में शामिल है। फोन पर बीपीओ एजेंट की टेलीमार्केटिंग या ग्राहक सेवा क्षमता बढ़ाने की क्षमता के साथ फोन कौशल सुधार के क्षेत्रों को हाइलाइट करने के लिए परीक्षण और त्रुटि की एक व्यापक प्रक्रिया है। एक प्रभावी आउटसोर्सिंग कॉल सेंटर गुणवत्ता आश्वासन कार्यक्रम प्रभावी होने के लिए लगातार और दोहराने योग्य होना चाहिए।
कोस्टा रिका का कॉल सेंटर क्यूए विभाग मानसिक रूप से स्वचालित कॉल रिकॉर्डिंग सिस्टम के कार्यान्वयन में टेलीमार्केटिंग एजेंट तैयार करता है और यह एजेंट के पेशेवर कॉल सेंटर विकास का एक अनिवार्य हिस्सा क्यों है। प्रत्येक आउटसोर्स अभियान इस प्रक्रिया को जानने के लिए एक गहन प्रशिक्षण सत्र के बाद गुणवत्ता निगरानी के लिए अवधारणाओं का एक अद्वितीय मिश्रण स्थापित करता है। गुणवत्ता सुधार में आपके कर्मचारियों को एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए, उन्हें आपके आउटसोर्स किए गए अभियान के परिभाषित लक्ष्यों को स्पष्ट रूप से समझना होगा और उनके सभी फोन कॉल के लिए उत्तरदायी होना होगा। जैसे ही द्विभाषी कॉल सेंटर एजेंट इस तथ्य की सराहना करता है कि गुणवत्ता जांच ग्राहक सेवा और प्रदर्शन मीट्रिक को बढ़ाएगी, वे फोन पर आपकी कंपनी का प्रतिनिधित्व करते समय एक और महत्वपूर्ण भूमिका निभाने शुरू कर सकते हैं।
dvibhaashee beepeeo gunavatta aashvaasan
hamaare kendreey amerikee dvibhaashee gunavatta aashvaasan (kyooe) kaaryakram aapake kol sentar ejent ke phon kaushal kee ek sanrachit aur vyavasthit nigaraanee laagoo karake aapake aautasorsing abhiyaan ke pradarshan ko badhaata hai. kosta rika ka kol sentar aapake vishleshan ke lie aapake beepeeo paasashor projekt ke vibhinn pahaluon ka ek vistrt moolyaankan pradaan kar sakata hai jisamen shaamil hain: retorik, prejenteshan, graahak pheedabaik aur vishesh roop se maanak ophashor kol sentar metriks.
kosta rika ke kol sentar mein ek anukoolit kyooe kaaryakram ke lie aavashyak beepeeo kol nigaraanee upakaran hai. agar aapakee kampanee ke paas pahale se hee ek kyooe pranaalee hai aur aautasorsing dvaara hamaare laitin amerikee kol sentar kee zimmedaaree ka vistaar karana chaahate hain, to yah aapake sophtaveyar ko hamaare aaeetee vibhaag ke sarvar aur teleemaarketing upakaran ke saath kaam karane ke lie konfigar karana bahut aasaan prakriya hogee. ophashor kyooe mein nivesh karake, aapake samarpit dvibhaashee kol sentar teleemaarketars ka majaboot gunavatta niyantran hoga.
hamaare graahakon ke lie kol sentar kyooe kee sateekata ko spasht roop se samajhana aur vaanchhit parinaam praapt karane ke lie kya shaamil hai, yah bahut mahatvapoorn hai. kyooe kee sateek vidhi bahut saavadhaaneepoorn hai aur teleemaarketing riporton kee pareekshan, yojana aur anukoolan kee prachur maatra mein shaamil hai. phon par beepeeo ejent kee teleemaarketing ya graahak seva kshamata badhaane kee kshamata ke saath phon kaushal sudhaar ke kshetron ko hailait karane ke lie pareekshan aur truti kee ek vyaapak prakriya hai. ek prabhaavee aautasorsing kol sentar gunavatta aashvaasan kaaryakram prabhaavee hone ke lie lagaataar aur doharaane yogy hona chaahie.
kosta rika ka kol sentar kyooe vibhaag maanasik roop se svachaalit kol rikording sistam ke kaaryaanvayan mein teleemaarketing ejent taiyaar karata hai aur yah ejent ke peshevar kol sentar vikaas ka ek anivaary hissa kyon hai. pratyek aautasors abhiyaan is prakriya ko jaanane ke lie ek gahan prashikshan satr ke baad gunavatta nigaraanee ke lie avadhaaranaon ka ek adviteey mishran sthaapit karata hai. gunavatta sudhaar mein aapake karmachaariyon ko ek mahatvapoorn bhoomika nibhaane ke lie, unhen aapake aautasors kie gae abhiyaan ke paribhaashit lakshyon ko spasht roop se samajhana hoga aur unake sabhee phon kol ke lie uttaradaayee hona hoga. jaise hee dvibhaashee kol sentar ejent is tathy kee saraahana karata hai ki gunavatta jaanch graahak seva aur pradarshan meetrik ko badhaegee, ve phon par aapakee kampanee ka pratinidhitv karate samay ek aur mahatvapoorn bhoomika nibhaane shuroo kar sakate hain.
CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.
COSTA RICA CALL CENTER JOB
4001-7749
ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM
90% English.
call us at 4001-7749
COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM
https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM
FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:
https://www.facebook.com/groups/23284906585/
BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica
https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo
CCC WEBSITE
http://www.outsourcingtocostarica.com