Wednesday, June 27, 2018
COSTA RICA LIMOUSINE EVENING TOURS. 1984 300D W123 MERCEDES LONG WHEELBASE LWB SEDAN LIMOUSINE
कॉल सेंटर लीड जनरेशन
कोस्टा रिका का कॉल सेंटर आश्वासन देता है कि हम अंग्रेजी और स्पेनिश दोनों में आपकी सूचियों के मुख्य अधिग्रहण को अधिकतम करने के लिए प्रत्येक संभावित ग्राहक को सूचित, पूर्व बिक्री और योग्यता प्रदान करेंगे। यह हमारा शब्द है। हम बिक्री में विश्वास रखने वाले प्रत्येक टेलीमार्केटिंग कॉल में जाते हैं और यदि वे बीपीओ प्रस्तुति के दौरान कॉल समाप्त नहीं करते हैं, तो वे रुचि रखते हैं और थोड़ा और अधिक विश्वास करने की आवश्यकता है। प्रत्येक नाम का समय और पैसा खर्च होता है और उसे फोन से बर्बाद नहीं किया जाना चाहिए या बर्बाद नहीं किया जाना चाहिए। कॉलिंग सूचियों को पहले संपर्क पर बुझ नहीं दिया जाता है क्योंकि वे परिश्रमपूर्वक काम करते हैं और तब तक चालू रहते हैं जब तक कि सभी संभावित आउटसोर्स लीड आपकी बिक्री रोटेशन में न हों। चूंकि मध्य अमेरिका द्विभाषी बिक्री आम तौर पर एक ऑफशोर संगठन में सबसे ज्यादा भुगतान किए जाने वाले कॉल सेंटर कर्मचारी होते हैं, इसलिए उन्हें पूर्व-योग्य लीड प्रदान करने का अर्थ होता है ताकि उनके टेलीमार्केटिंग उत्पादन को बेचकर उच्चतम ठंडे कॉलिंग द्वारा उच्चतम हो।
एक संभावना की पहचान और योग्यता एक महंगा और जटिल कार्य हो सकता है। यदि बिक्री के लिए उस जानकारी को कैप्चर करने के लिए आपके पास तंत्र नहीं है तो यह और भी अधिक हो जाता है। हमेशा खराब मिलान वाले उम्मीदवारों के एक बड़े समूह के भीतर आपके उत्पाद या सेवा की खरीद के लिए अच्छी तरह से मिलान किए गए उम्मीदवारों का एक सेट होगा जिसे फ़िल्टर किया जाना चाहिए। तार्किक सवाल यह है कि क्या आपके पास व्यक्तिगत रूप से नई लीड प्राप्त करने के लिए समय और ऊर्जा है और पिछले और मौजूदा ग्राहकों सहित सभी संभावनाओं के साथ दोबारा जुड़ना है? आपका निकटतम समाधान हमारे लैटिन अमेरिका कॉल सेंटर में संभावित कॉल छोड़ना है ताकि हम योग्य गर्म लीड की आपूर्ति कर सकें, संभावना के ब्याज गेज को परिभाषित कर सकें और आपके लिए बिक्री क्षमता निर्धारित कर सकें।
जैसा कि आप उम्मीद करेंगे कि लैटिन अमेरिका कॉल सेंटर के लिए ऑफशोर करते समय, एक प्रासंगिक सूचना चेकलिस्ट सत्यापित की जाएगी और प्रत्येक टेलीमार्केटिंग फोन कॉल के दौरान गुणवत्ता के लिए दोबारा जांच की जाएगी। यह बीपीओ रणनीति फोन द्वारा उचित व्यक्ति तक पहुंचने की आपकी बाधाओं को बढ़ाएगी और जो आपके साथ व्यापार करना चाहते हैं। हमारे द्विभाषी बीपीओ एजेंटों को क्लाइंट द्वारा प्रदान की गई जानकारी को ध्यान से दोहराने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है ताकि दोनों पक्ष महंगी गलतियों से बच सकें। कोस्टा रिका के कॉल सेंटर में, हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि ग्राहक ईमानदारी से हमारे प्रस्ताव को सुन रहा था और उनकी संज्ञानात्मक तर्क क्षमता का परीक्षण और सत्यापन किया गया है। फोन पर किए गए हर संपर्क को लीड नहीं माना जाता है, केवल वे जो उत्पाद या सेवा में वास्तविक रुचि दिखाते हैं, उन्हें वितरित किया जाएगा।
kol sentar leed janareshan
kosta rika ka kol sentar aashvaasan deta hai ki ham angrejee aur spenish donon mein aapakee soochiyon ke mukhy adhigrahan ko adhikatam karane ke lie pratyek sambhaavit graahak ko soochit, poorv bikree aur yogyata pradaan karenge. yah hamaara shabd hai. ham bikree mein vishvaas rakhane vaale pratyek teleemaarketing kol mein jaate hain aur yadi ve beepeeo prastuti ke dauraan kol samaapt nahin karate hain, to ve ruchi rakhate hain aur thoda aur adhik vishvaas karane kee aavashyakata hai. pratyek naam ka samay aur paisa kharch hota hai aur use phon se barbaad nahin kiya jaana chaahie ya barbaad nahin kiya jaana chaahie. koling soochiyon ko pahale sampark par bujh nahin diya jaata hai kyonki ve parishramapoorvak kaam karate hain aur tab tak chaaloo rahate hain jab tak ki sabhee sambhaavit aautasors leed aapakee bikree roteshan mein na hon. choonki madhy amerika dvibhaashee bikree aam taur par ek ophashor sangathan mein sabase jyaada bhugataan kie jaane vaale kol sentar karmachaaree hote hain, isalie unhen poorv-yogy leed pradaan karane ka arth hota hai taaki unake teleemaarketing utpaadan ko bechakar uchchatam thande koling dvaara uchchatam ho.
ek sambhaavana kee pahachaan aur yogyata ek mahanga aur jatil kaary ho sakata hai. yadi bikree ke lie us jaanakaaree ko kaipchar karane ke lie aapake paas tantr nahin hai to yah aur bhee adhik ho jaata hai. hamesha kharaab milaan vaale ummeedavaaron ke ek bade samooh ke bheetar aapake utpaad ya seva kee khareed ke lie achchhee tarah se milaan kie gae ummeedavaaron ka ek set hoga jise filtar kiya jaana chaahie. taarkik savaal yah hai ki kya aapake paas vyaktigat roop se naee leed praapt karane ke lie samay aur oorja hai aur pichhale aur maujooda graahakon sahit sabhee sambhaavanaon ke saath dobaara judana hai? aapaka nikatatam samaadhaan hamaare laitin amerika kol sentar mein sambhaavit kol chhodana hai taaki ham yogy garm leed kee aapoorti kar saken, sambhaavana ke byaaj gej ko paribhaashit kar saken aur aapake lie bikree kshamata nirdhaarit kar saken. jaisa ki aap ummeed karenge ki laitin amerika kol sentar ke lie ophashor karate samay, ek praasangik soochana chekalist satyaapit kee jaegee aur pratyek teleemaarketing phon kol ke dauraan gunavatta ke lie dobaara jaanch kee jaegee. yah beepeeo rananeeti phon dvaara uchit vyakti tak pahunchane kee aapakee baadhaon ko badhaegee aur jo aapake saath vyaapaar karana chaahate hain. hamaare dvibhaashee beepeeo ejenton ko klaint dvaara pradaan kee gaee jaanakaaree ko dhyaan se doharaane ke lie prashikshit kiya jaata hai taaki donon paksh mahangee galatiyon se bach saken. kosta rika ke kol sentar mein, ham yah sunishchit karana chaahate hain ki graahak eemaanadaaree se hamaare prastaav ko sun raha tha aur unakee sangyaanaatmak tark kshamata ka pareekshan aur satyaapan kiya gaya hai. phon par kie gae har sampark ko leed nahin maana jaata hai, keval ve jo utpaad ya seva mein vaastavik ruchi dikhaate hain, unhen vitarit kiya jaega.
CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.
COSTA RICA CALL CENTER JOB
4001-7749
ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM
90% English.
call us at 4001-7749
COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM
https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM
FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:
https://www.facebook.com/groups/23284906585/
BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica
https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo
CCC WEBSITE
http://www.outsourcingtocostarica.com