Wednesday, June 27, 2018

Public park Mercedes 300d CLASSIC W123 Lang Limousine. Rohrmoser Costa Rica



कॉल सेंटर वेब डिजाइन

कोस्टा रिका का कॉल सेंटर एक नजदीकी व्यापार-संचालित दृष्टिकोण प्रदान करता है जो हमें एक विशिष्ट ऑफशोर कॉल सेंटर वेब डिज़ाइन कंपनी से अलग करता है। हमारी द्विभाषी बीपीओ टीम व्यवस्थित रूप से आपके साथ अवधारणा से विकास और कार्यक्षमता के मुद्दों पर काम करती है और आपके आउटसोर्सिंग निवेश पर सकारात्मक रिटर्न बनाने के लिए प्रतिष्ठा बनाती है। यदि आप अपनी वेब सफलता के बारे में गंभीर हैं, तो हम आपको बाजार में सबसे कम कीमत के लिए वहां ले जा सकते हैं। हमारी ऑफशोर कीमतों की तुलना आपकी कंपनी में एक पेशेवर वेब डिजाइनर पूर्णकालिक होने की लागत से भी नहीं की जाती है। कोस्टा रिका के कॉल सेंटर के साथ, आपको अनुभवी नज़दीकी द्विभाषी डिजाइनरों के पूरे दल की गुणवत्ता मिलती है जो दिन में चौबीस घंटे, सप्ताह में सात दिन उपलब्ध होती है।

kol sentar veb dijain

kosta rika ka kol sentar ek najadeekee vyaapaar-sanchaalit drshtikon pradaan karata hai jo hamen ek vishisht ophashor kol sentar veb dizain kampanee se alag karata hai. hamaaree dvibhaashee beepeeo teem vyavasthit roop se aapake saath avadhaarana se vikaas aur kaaryakshamata ke muddon par kaam karatee hai aur aapake aautasorsing nivesh par sakaaraatmak ritarn banaane ke lie pratishtha banaatee hai. yadi aap apanee veb saphalata ke baare mein gambheer hain, to ham aapako baajaar mein sabase kam keemat ke lie vahaan le ja sakate hain. hamaaree ophashor keematon kee tulana aapakee kampanee mein ek peshevar veb dijainar poornakaalik hone kee laagat se bhee nahin kee jaatee hai. kosta rika ke kol sentar ke saath, aapako anubhavee nazadeekee dvibhaashee dijainaron ke poore dal kee gunavatta milatee hai jo din mein chaubees ghante, saptaah mein saat din upalabdh hotee hai.

CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.

COSTA RICA CALL CENTER JOB

4001-7749

ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM

90% English.

call us at 4001-7749

COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM

https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM

FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:

https://www.facebook.com/groups/23284906585/

BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica

https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo

CCC WEBSITE

http://www.outsourcingtocostarica.com

Parroquía de la Santísima Trinidad en Barrio México. COSTA RICA 1984 W123 CLASSIC MERCEDES LIMOUSINE SERVICE FOR WEDDINGS



ऑफशोअर कॉल सेंटर कंप्यूटर प्रोग्रामिंग

हमारे कोस्टा रिका के कॉल सेंटर के पास आईटी विभाग में द्विभाषी बीपीओ तकनीशियनों, रचनात्मक डिजाइनरों, लेखकों, प्रोग्रामर और विपणन पेशेवरों की एक एकीकृत टीम है जो ऑनलाइन परिणाम प्राप्त करने के लिए तकनीकों और इंटरनेट व्यवसायों के बारे में सबकुछ जानते हैं। आपको केंद्रीय अमेरिकी कॉल सेंटर हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर विशेषज्ञों और तेज़ रिज़ॉल्यूशन के समय तक तत्काल पहुंच प्राप्त होगी। हम आपके व्यापार की आउटसोर्स आईटी संपत्तियों के लिए 30-मिनट के लक्ष्य प्रतिक्रिया समय के साथ ऑफ-ऑफ-ऑफ ऑफशोर नेटवर्क रखरखाव और ऑपरेटिंग सॉफ़्टवेयर समर्थन प्रदान करते हैं।

हमारे नेटवर्क परामर्श सेवाएं आउटसोर्सिंग हमारे नेटवर्किंग सेवा पोर्टफोलियो का सिर्फ एक टुकड़ा है। हम न केवल रणनीति और उच्च स्तरीय डिजाइन को परिभाषित करते हैं, हम तार्किक और भौतिक डिजाइन, कार्यान्वयन सेवाएं और चल रहे नेटवर्क प्रबंधन भी प्रदान करते हैं। हमारे लैटिन अमेरिकी पेशेवरों में नेटवर्किंग प्रौद्योगिकी और सिस्को कॉन्फ़िगरेशन के साथ व्यापक विशेषज्ञता है। हमारे पूर्ण निकटतम पैकेज के साथ, आप होस्टिंग प्राप्त कर सकते हैं जिसमें डोमेन नाम पंजीकरण, ई-मेल पते, वेब आंकड़े, ऑनलाइन डेटाबेस, चैट, ऑनलाइन मंच और स्क्रिप्ट शामिल हैं। हमारा कॉल सेंटर आपको अपने ई-व्यवसाय और नेटवर्क आधारभूत संरचना की जांच करने में मदद करेगा।

द्विभाषी विविधता आज के आईटी वातावरण की विशेषता है। सर्वर, स्टोरेज और नेटवर्क सिस्टम कार्यान्वयन मूल फ़ाइल सर्वर से मिशन-महत्वपूर्ण डेटा केंद्रों तक हैं। आपकी तकनीकी सहायता आवश्यकताओं को आपके पर्यावरण के साथ बदलती है। अपने सिस्टम की स्थिरता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक तेज़, तकनीकी सहायता के लिए कोस्टा रिका के कॉल सेंटर पर निर्भर रहें।

ophashoar kol sentar kampyootar prograaming

hamaare kosta rika ke kol sentar ke paas aaeetee vibhaag mein dvibhaashee beepeeo takaneeshiyanon, rachanaatmak dijainaron, lekhakon, prograamar aur vipanan peshevaron kee ek ekeekrt teem hai jo onalain parinaam praapt karane ke lie takaneekon aur intaranet vyavasaayon ke baare mein sabakuchh jaanate hain. aapako kendreey amerikee kol sentar haardaveyar aur sophtaveyar visheshagyon aur tez rizolyooshan ke samay tak tatkaal pahunch praapt hogee. ham aapake vyaapaar kee aautasors aaeetee sampattiyon ke lie 30-minat ke lakshy pratikriya samay ke saath oph-oph-oph ophashor netavark rakharakhaav aur opareting softaveyar samarthan pradaan karate hain.

hamaare netavark paraamarsh sevaen aautasorsing hamaare netavarking seva portapholiyo ka sirph ek tukada hai. ham na keval rananeeti aur uchch stareey dijain ko paribhaashit karate hain, ham taarkik aur bhautik dijain, kaaryaanvayan sevaen aur chal rahe netavark prabandhan bhee pradaan karate hain. hamaare laitin amerikee peshevaron mein netavarking praudyogikee aur sisko konfigareshan ke saath vyaapak visheshagyata hai. hamaare poorn nikatatam paikej ke saath, aap hosting praapt kar sakate hain jisamen domen naam panjeekaran, ee-mel pate, veb aankade, onalain detaabes, chait, onalain manch aur skript shaamil hain. hamaara kol sentar aapako apane ee-vyavasaay aur netavark aadhaarabhoot sanrachana kee jaanch karane mein madad karega.

dvibhaashee vividhata aaj ke aaeetee vaataavaran kee visheshata hai. sarvar, storej aur netavark sistam kaaryaanvayan mool fail sarvar se mishan-mahatvapoorn deta kendron tak hain. aapakee takaneekee sahaayata aavashyakataon ko aapake paryaavaran ke saath badalatee hai. apane sistam kee sthirata aur vishvasaneeyata sunishchit karane ke lie aavashyak tez, takaneekee sahaayata ke lie kosta rika ke kol sentar par nirbhar rahen.

CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.

COSTA RICA CALL CENTER JOB

4001-7749

ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM

90% English.

call us at 4001-7749

COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM

https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM

FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:

https://www.facebook.com/groups/23284906585/

BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica

https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo

CCC WEBSITE

http://www.outsourcingtocostarica.com

Nunciatura Apostólica de la Santa Sede (el Vaticano) en San José, Costa Rica Barrio Rohrmoser. MERCEDES 300D W123 LIMO.



द्विभाषी बीपीओ गुणवत्ता आश्वासन

हमारे केंद्रीय अमेरिकी द्विभाषी गुणवत्ता आश्वासन (क्यूए) कार्यक्रम आपके कॉल सेंटर एजेंट के फोन कौशल की एक संरचित और व्यवस्थित निगरानी लागू करके आपके आउटसोर्सिंग अभियान के प्रदर्शन को बढ़ाता है। कोस्टा रिका का कॉल सेंटर आपके विश्लेषण के लिए आपके बीपीओ पासशोर प्रोजेक्ट के विभिन्न पहलुओं का एक विस्तृत मूल्यांकन प्रदान कर सकता है जिसमें शामिल हैं: रेटोरिक, प्रेजेंटेशन, ग्राहक फीडबैक और विशेष रूप से मानक ऑफशोर कॉल सेंटर मेट्रिक्स।

कोस्टा रिका के कॉल सेंटर में एक अनुकूलित क्यूए कार्यक्रम के लिए आवश्यक बीपीओ कॉल निगरानी उपकरण है। अगर आपकी कंपनी के पास पहले से ही एक क्यूए प्रणाली है और आउटसोर्सिंग द्वारा हमारे लैटिन अमेरिकी कॉल सेंटर की ज़िम्मेदारी का विस्तार करना चाहते हैं, तो यह आपके सॉफ्टवेयर को हमारे आईटी विभाग के सर्वर और टेलीमार्केटिंग उपकरण के साथ काम करने के लिए कॉन्फ़िगर करना बहुत आसान प्रक्रिया होगी। ऑफशोर क्यूए में निवेश करके, आपके समर्पित द्विभाषी कॉल सेंटर टेलीमार्केटर्स का मजबूत गुणवत्ता नियंत्रण होगा।

हमारे ग्राहकों के लिए कॉल सेंटर क्यूए की सटीकता को स्पष्ट रूप से समझना और वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए क्या शामिल है, यह बहुत महत्वपूर्ण है। क्यूए की सटीक विधि बहुत सावधानीपूर्ण है और टेलीमार्केटिंग रिपोर्टों की परीक्षण, योजना और अनुकूलन की प्रचुर मात्रा में शामिल है। फोन पर बीपीओ एजेंट की टेलीमार्केटिंग या ग्राहक सेवा क्षमता बढ़ाने की क्षमता के साथ फोन कौशल सुधार के क्षेत्रों को हाइलाइट करने के लिए परीक्षण और त्रुटि की एक व्यापक प्रक्रिया है। एक प्रभावी आउटसोर्सिंग कॉल सेंटर गुणवत्ता आश्वासन कार्यक्रम प्रभावी होने के लिए लगातार और दोहराने योग्य होना चाहिए।

कोस्टा रिका का कॉल सेंटर क्यूए विभाग मानसिक रूप से स्वचालित कॉल रिकॉर्डिंग सिस्टम के कार्यान्वयन में टेलीमार्केटिंग एजेंट तैयार करता है और यह एजेंट के पेशेवर कॉल सेंटर विकास का एक अनिवार्य हिस्सा क्यों है। प्रत्येक आउटसोर्स अभियान इस प्रक्रिया को जानने के लिए एक गहन प्रशिक्षण सत्र के बाद गुणवत्ता निगरानी के लिए अवधारणाओं का एक अद्वितीय मिश्रण स्थापित करता है। गुणवत्ता सुधार में आपके कर्मचारियों को एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए, उन्हें आपके आउटसोर्स किए गए अभियान के परिभाषित लक्ष्यों को स्पष्ट रूप से समझना होगा और उनके सभी फोन कॉल के लिए उत्तरदायी होना होगा। जैसे ही द्विभाषी कॉल सेंटर एजेंट इस तथ्य की सराहना करता है कि गुणवत्ता जांच ग्राहक सेवा और प्रदर्शन मीट्रिक को बढ़ाएगी, वे फोन पर आपकी कंपनी का प्रतिनिधित्व करते समय एक और महत्वपूर्ण भूमिका निभाने शुरू कर सकते हैं।

dvibhaashee beepeeo gunavatta aashvaasan

hamaare kendreey amerikee dvibhaashee gunavatta aashvaasan (kyooe) kaaryakram aapake kol sentar ejent ke phon kaushal kee ek sanrachit aur vyavasthit nigaraanee laagoo karake aapake aautasorsing abhiyaan ke pradarshan ko badhaata hai. kosta rika ka kol sentar aapake vishleshan ke lie aapake beepeeo paasashor projekt ke vibhinn pahaluon ka ek vistrt moolyaankan pradaan kar sakata hai jisamen shaamil hain: retorik, prejenteshan, graahak pheedabaik aur vishesh roop se maanak ophashor kol sentar metriks.

kosta rika ke kol sentar mein ek anukoolit kyooe kaaryakram ke lie aavashyak beepeeo kol nigaraanee upakaran hai. agar aapakee kampanee ke paas pahale se hee ek kyooe pranaalee hai aur aautasorsing dvaara hamaare laitin amerikee kol sentar kee zimmedaaree ka vistaar karana chaahate hain, to yah aapake sophtaveyar ko hamaare aaeetee vibhaag ke sarvar aur teleemaarketing upakaran ke saath kaam karane ke lie konfigar karana bahut aasaan prakriya hogee. ophashor kyooe mein nivesh karake, aapake samarpit dvibhaashee kol sentar teleemaarketars ka majaboot gunavatta niyantran hoga.

hamaare graahakon ke lie kol sentar kyooe kee sateekata ko spasht roop se samajhana aur vaanchhit parinaam praapt karane ke lie kya shaamil hai, yah bahut mahatvapoorn hai. kyooe kee sateek vidhi bahut saavadhaaneepoorn hai aur teleemaarketing riporton kee pareekshan, yojana aur anukoolan kee prachur maatra mein shaamil hai. phon par beepeeo ejent kee teleemaarketing ya graahak seva kshamata badhaane kee kshamata ke saath phon kaushal sudhaar ke kshetron ko hailait karane ke lie pareekshan aur truti kee ek vyaapak prakriya hai. ek prabhaavee aautasorsing kol sentar gunavatta aashvaasan kaaryakram prabhaavee hone ke lie lagaataar aur doharaane yogy hona chaahie.

kosta rika ka kol sentar kyooe vibhaag maanasik roop se svachaalit kol rikording sistam ke kaaryaanvayan mein teleemaarketing ejent taiyaar karata hai aur yah ejent ke peshevar kol sentar vikaas ka ek anivaary hissa kyon hai. pratyek aautasors abhiyaan is prakriya ko jaanane ke lie ek gahan prashikshan satr ke baad gunavatta nigaraanee ke lie avadhaaranaon ka ek adviteey mishran sthaapit karata hai. gunavatta sudhaar mein aapake karmachaariyon ko ek mahatvapoorn bhoomika nibhaane ke lie, unhen aapake aautasors kie gae abhiyaan ke paribhaashit lakshyon ko spasht roop se samajhana hoga aur unake sabhee phon kol ke lie uttaradaayee hona hoga. jaise hee dvibhaashee kol sentar ejent is tathy kee saraahana karata hai ki gunavatta jaanch graahak seva aur pradarshan meetrik ko badhaegee, ve phon par aapakee kampanee ka pratinidhitv karate samay ek aur mahatvapoorn bhoomika nibhaane shuroo kar sakate hain.

CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.

COSTA RICA CALL CENTER JOB

4001-7749

ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM

90% English.

call us at 4001-7749

COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM

https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM

FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:

https://www.facebook.com/groups/23284906585/

BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica

https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo

CCC WEBSITE

http://www.outsourcingtocostarica.com

RARE 1984 MERCEDES 300D W123 LIMOUSINE. ROHRMOSER COSTA RICA



द्विभाषी कॉल सेंटर डेटा प्रविष्टि

कोस्टा रिका का कॉल सेंटर आपके बढ़ते आउटसोर्स किए गए अभियान के लिए बड़ी संख्या में पूर्ववर्ती द्विभाषी डेटा एंट्री क्लर्क की आपूर्ति करने में सक्षम है। छोटी कंपनियों के लिए, यदि आवश्यक हो, तो हम तेजी से विकास अवधि के दौरान उपयोग करने के लिए एक अस्थायी समाधान की व्यवस्था कर सकते हैं। बड़ी बीपीओ पासशोर परियोजनाओं के लिए जिनके लिए लगातार मात्रा में डेटा स्थानांतरित किया जाना आवश्यक है, हम आपके आउटसोर्सिंग आवश्यकताओं के आकार और पैमाने के आधार पर स्थायी रूप से हमारे केंद्रीय अमेरिकी कॉल सेंटर का स्टाफ करने में सक्षम हैं।

कॉल सेंटर के लिए ऑफशोर द्विभाषी डेटा एंट्री के लिए एक कठोर केंद्रित फोकस के साथ-साथ विश्वसनीय बीपीओ संरचना को वास्तव में प्रभावी और समय संवेदनशील होने की आवश्यकता होती है। वर्तनी, विराम चिह्न और व्याकरण कौशल सटीकता के लिए महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि मानक कार्यालय उपकरण से निपटने में विश्वास और प्रत्येक आवेदन के लिए परिचर प्रक्रियाएं हैं। कई कार्यों में अभी भी दर्ज किए गए डेटा की सटीकता की पुष्टि करने और किसी भी मिस्ड या गलत जानकारी में मैन्युअल रूप से कुंजी की पुष्टि करने के लिए प्रारंभिक परिणामों की पूरी समीक्षा शामिल है। आखिरकार स्वीकार किए जाने और पारित होने से पहले कॉल सेंटर प्रक्रिया के दौरान संवेदनशील या महत्वपूर्ण जानकारी की जांच कई बार की जाती है।

पिछले कुछ दशकों के दौरान नई आउटसोर्सिंग रिपोर्टिंग तकनीक और कई इंटरनेट अनुप्रयोगों का लाभ उठाकर, व्यापारिक दुनिया में हस्तलिखित दस्तावेज कम आम हो रहे हैं और आधुनिक समय में गिरावट आई है। कोस्टा रिका का कॉल सेंटर उन कंपनियों के लिए आसान बनाता है जो अधिक प्राथमिकता वाले कार्यों पर अपना ध्यान केंद्रित करने के लिए निकटवर्ती केंद्र का उपयोग करना चाहते हैं और कॉर्पोरेट के उच्च भुगतान पदों पर समय, संसाधन और पूंजी का निवेश अपने डेटा में दर्ज करने के लिए नहीं करते हैं।

हमारे अत्यधिक प्रशिक्षित द्विभाषी कॉल सेंटर एजेंट आसानी से संयुक्त राज्य अमेरिका में कीमत के एक अंश के लिए इन कार्यों को पूरा समय पूरा कर सकते हैं। हमारे लैटिन अमेरिकी आउटसोर्सिंग डेटा एंट्री विभाग संदर्भ संख्या, तृतीय पक्ष संपर्क जानकारी, बिक्री आदेश, सूची और आपूर्ति रिपोर्ट, व्यय और अन्य किसी भी कंपनी को अंग्रेजी, स्पेनिश या दोनों में व्यवस्थित, दस्तावेज और व्यवस्थित कर सकते हैं।

हमारे अपतटीय मानव संसाधन विभाग विशेष रूप से अपवाद के बिना सिद्ध पूर्व डेटा प्रविष्टि अनुभव के साथ द्विभाषी कॉल सेंटर एजेंटों को काम पर रखता है। हमारे बीपीओ संगठन में शामिल होने और आउटसोर्स किए गए नरेशोर अभियान पर काम करने के लिए सभी कॉल सेंटर उम्मीदवारों को कुंजीपटल में और वर्ड प्रोसेसिंग, स्प्रेडशीट और डेटाबेस प्रबंधन के उपयोग में उन्नत कौशल होना चाहिए।

dvibhaashee kol sentar deta pravishti

kosta rika ka kol sentar aapake badhate aautasors kie gae abhiyaan ke lie badee sankhya mein poorvavartee dvibhaashee deta entree klark kee aapoorti karane mein saksham hai. chhotee kampaniyon ke lie, yadi aavashyak ho, to ham tejee se vikaas avadhi ke dauraan upayog karane ke lie ek asthaayee samaadhaan kee vyavastha kar sakate hain. badee beepeeo paasashor pariyojanaon ke lie jinake lie lagaataar maatra mein deta sthaanaantarit kiya jaana aavashyak hai, ham aapake aautasorsing aavashyakataon ke aakaar aur paimaane ke aadhaar par sthaayee roop se hamaare kendreey amerikee kol sentar ka staaph karane mein saksham hain.

kol sentar ke lie ophashor dvibhaashee deta entree ke lie ek kathor kendrit phokas ke saath-saath vishvasaneey beepeeo sanrachana ko vaastav mein prabhaavee aur samay sanvedanasheel hone kee aavashyakata hotee hai. vartanee, viraam chihn aur vyaakaran kaushal sateekata ke lie mahatvapoorn hain, kyonki maanak kaaryaalay upakaran se nipatane mein vishvaas aur pratyek aavedan ke lie parichar prakriyaen hain. kaee kaaryon mein abhee bhee darj kie gae deta kee sateekata kee pushti karane aur kisee bhee misd ya galat jaanakaaree mein mainyual roop se kunjee kee pushti karane ke lie praarambhik parinaamon kee pooree sameeksha shaamil hai. aakhirakaar sveekaar kie jaane aur paarit hone se pahale kol sentar prakriya ke dauraan sanvedanasheel ya mahatvapoorn jaanakaaree kee jaanch kaee baar kee jaatee hai.

pichhale kuchh dashakon ke dauraan naee aautasorsing riporting takaneek aur kaee intaranet anuprayogon ka laabh uthaakar, vyaapaarik duniya mein hastalikhit dastaavej kam aam ho rahe hain aur aadhunik samay mein giraavat aaee hai. kosta rika ka kol sentar un kampaniyon ke lie aasaan banaata hai jo adhik praathamikata vaale kaaryon par apana dhyaan kendrit karane ke lie nikatavartee kendr ka upayog karana chaahate hain aur korporet ke uchch bhugataan padon par samay, sansaadhan aur poonjee ka nivesh apane deta mein darj karane ke lie nahin karate hain.

hamaare atyadhik prashikshit dvibhaashee kol sentar ejent aasaanee se sanyukt raajy amerika mein keemat ke ek ansh ke lie in kaaryon ko poora samay poora kar sakate hain. hamaare laitin amerikee aautasorsing deta entree vibhaag sandarbh sankhya, trteey paksh sampark jaanakaaree, bikree aadesh, soochee aur aapoorti riport, vyay aur any kisee bhee kampanee ko angrejee, spenish ya donon mein vyavasthit, dastaavej aur vyavasthit kar sakate hain.

hamaare apatateey maanav sansaadhan vibhaag vishesh roop se apavaad ke bina siddh poorv deta pravishti anubhav ke saath dvibhaashee kol sentar ejenton ko kaam par rakhata hai. hamaare beepeeo sangathan mein shaamil hone aur aautasors kie gae nareshor abhiyaan par kaam karane ke lie sabhee kol sentar ummeedavaaron ko kunjeepatal mein aur vard prosesing, spredasheet aur detaabes prabandhan ke upayog mein unnat kaushal hona chaahie.

CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.

COSTA RICA CALL CENTER JOB

4001-7749

ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM

90% English.

call us at 4001-7749

COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM

https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM

FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:

https://www.facebook.com/groups/23284906585/

BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica

https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo

CCC WEBSITE

http://www.outsourcingtocostarica.com

Legislative Assembly Complex. COSTA RICA 1984 MERCEDES W123 LIMOUSINE SERVICE



आउटसोर्सिंग उद्योग में बेंचमार्किंग

हमारी उन्नत कॉल सेंटर आदतों को हमारी स्मार्ट कोचिंग पद्धति द्वारा मजबूत किया जाता है और सभी कॉल सेंटर स्थानों पर स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए स्थापित किया जाएगा। उच्च कर्मचारी मनोबल सुनिश्चित करने के लिए, हम एक बहुमुखी और अच्छी तरह से प्रशिक्षित ग्राहक सेवा या टेलीमार्केटिंग एजेंट की गारंटी के लिए आंतरिक प्रचार और क्रॉस स्किलिंग प्रतिभा को लागू करते हैं। एक बीपीओ टीम हमेशा प्रारंभिक आकलन और निरंतर समर्थन प्राप्त करती है। हम उन सभी उम्मीदवारों का सम्मान करते हैं जो कॉल सेंटर पर एक व्यय योग्य अल्पकालिक किराया की तुलना में एक संपत्ति के रूप में काम करते हैं। स्वाभाविक रूप से, एक खुली दरवाजा नीति और दैनिक नेतृत्व के सभी स्तरों तक पहुंच कभी अस्वीकार नहीं होती है।

हमारे केंद्रीय अमेरिकी कॉल सेंटर सिद्ध बीपीओ सर्वोत्तम प्रथाओं के साथ कम से कम 22 प्रमुख प्रदर्शन संकेतकों पर चल रहे हैं। प्रतिक्रिया समय, गुणवत्ता, लागत प्रति कॉल, सकारात्मक आंदोलन सुनिश्चित करने के लिए ईएसएटी, उत्कृष्ट ग्राहक सेवा अनुभवों के लिए केंद्रित एफसीआर और सीएसएटी से लेकर विषय।

किनारे के कॉल सेंटर प्रबंधन टीम के पास हमारा शीर्ष हमेशा हमारी प्रभावशीलता में सुधार करने के लिए और निकट तट किनारे अभियान में किसी समस्या क्षेत्र को पहचानने और तैयार करने के लिए नए तरीकों, विचारों और औजारों को देख रहा है। कोस्टा रिका का कॉल सेंटर लगातार नई और बेहतर ऑफशोर आउटसोर्सिंग रणनीतियों को कार्यान्वित कर रहा है, जबकि पुराने तकनीक को परिष्कृत करते हुए प्रदर्शन और आरओआई में सुधार करने के लिए काम किया जाता है।

आपके समर्पित द्विभाषी एजेंट में हमेशा संशोधन और सुधार के लिए टेलीमार्केटिंग सुझावों के साथ स्क्रिप्टिंग अभ्यास होगा। लैटिन अमेरिकी एजेंट के निजी विकास और करियर के विकास पर ध्यान केंद्रित करके, आपकी कंपनी के पूरे बीपीओ उद्योग, अवधि के भीतर किनारे कॉल सेंटर एजेंट के पास सबसे अच्छा द्विभाषी होगा।

aautasorsing udyog mein benchamaarking

hamaaree unnat kol sentar aadaton ko hamaaree smaart koching paddhati dvaara majaboot kiya jaata hai aur sabhee kol sentar sthaanon par sthirata sunishchit karane ke lie sthaapit kiya jaega. uchch karmachaaree manobal sunishchit karane ke lie, ham ek bahumukhee aur achchhee tarah se prashikshit graahak seva ya teleemaarketing ejent kee gaarantee ke lie aantarik prachaar aur kros skiling pratibha ko laagoo karate hain. ek beepeeo teem hamesha praarambhik aakalan aur nirantar samarthan praapt karatee hai. ham un sabhee ummeedavaaron ka sammaan karate hain jo kol sentar par ek vyay yogy alpakaalik kiraaya kee tulana mein ek sampatti ke roop mein kaam karate hain. svaabhaavik roop se, ek khulee daravaaja neeti aur dainik netrtv ke sabhee staron tak pahunch kabhee asveekaar nahin hotee hai.

hamaare kendreey amerikee kol sentar siddh beepeeo sarvottam prathaon ke saath kam se kam 22 pramukh pradarshan sanketakon par chal rahe hain. pratikriya samay, gunavatta, laagat prati kol, sakaaraatmak aandolan sunishchit karane ke lie eeesetee, utkrsht graahak seva anubhavon ke lie kendrit ephaseeaar aur seeesetee se lekar vishay.

kinaare ke kol sentar prabandhan teem ke paas hamaara sheersh hamesha hamaaree prabhaavasheelata mein sudhaar karane ke lie aur nikat tat kinaare abhiyaan mein kisee samasya kshetr ko pahachaanane aur taiyaar karane ke lie nae tareekon, vichaaron aur aujaaron ko dekh raha hai. kosta rika ka kol sentar lagaataar naee aur behatar ophashor aautasorsing rananeetiyon ko kaaryaanvit kar raha hai, jabaki puraane takaneek ko parishkrt karate hue pradarshan aur aaroaee mein sudhaar karane ke lie kaam kiya jaata hai.

aapake samarpit dvibhaashee ejent mein hamesha sanshodhan aur sudhaar ke lie teleemaarketing sujhaavon ke saath skripting abhyaas hoga. laitin amerikee ejent ke nijee vikaas aur kariyar ke vikaas par dhyaan kendrit karake, aapakee kampanee ke poore beepeeo udyog, avadhi ke bheetar kinaare kol sentar ejent ke paas sabase achchha dvibhaashee hoga.

CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.

COSTA RICA CALL CENTER JOB

4001-7749

ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM

90% English.

call us at 4001-7749

COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM

https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM

FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:

https://www.facebook.com/groups/23284906585/

BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica

https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo

CCC WEBSITE

http://www.outsourcingtocostarica.com

LARGE TROPICAL MANSION. COSTA RICA 1984 CLASSIC MERCEDES 300D W123 SERVICE.



आउटसोर्सिंग उद्योग में बेंचमार्किंग

हमारी उन्नत कॉल सेंटर आदतों को हमारी स्मार्ट कोचिंग पद्धति द्वारा मजबूत किया जाता है और सभी कॉल सेंटर स्थानों पर स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए स्थापित किया जाएगा। उच्च कर्मचारी मनोबल सुनिश्चित करने के लिए, हम एक बहुमुखी और अच्छी तरह से प्रशिक्षित ग्राहक सेवा या टेलीमार्केटिंग एजेंट की गारंटी के लिए आंतरिक प्रचार और क्रॉस स्किलिंग प्रतिभा को लागू करते हैं। एक बीपीओ टीम हमेशा प्रारंभिक आकलन और निरंतर समर्थन प्राप्त करती है। हम उन सभी उम्मीदवारों का सम्मान करते हैं जो कॉल सेंटर पर एक व्यय योग्य अल्पकालिक किराया की तुलना में एक संपत्ति के रूप में काम करते हैं। स्वाभाविक रूप से, एक खुली दरवाजा नीति और दैनिक नेतृत्व के सभी स्तरों तक पहुंच कभी अस्वीकार नहीं होती है।

हमारे केंद्रीय अमेरिकी कॉल सेंटर सिद्ध बीपीओ सर्वोत्तम प्रथाओं के साथ कम से कम 22 प्रमुख प्रदर्शन संकेतकों पर चल रहे हैं। प्रतिक्रिया समय, गुणवत्ता, लागत प्रति कॉल, सकारात्मक आंदोलन सुनिश्चित करने के लिए ईएसएटी, उत्कृष्ट ग्राहक सेवा अनुभवों के लिए केंद्रित एफसीआर और सीएसएटी से लेकर विषय।

किनारे के कॉल सेंटर प्रबंधन टीम के पास हमारा शीर्ष हमेशा हमारी प्रभावशीलता में सुधार करने के लिए और निकट तट किनारे अभियान में किसी समस्या क्षेत्र को पहचानने और तैयार करने के लिए नए तरीकों, विचारों और औजारों को देख रहा है। कोस्टा रिका का कॉल सेंटर लगातार नई और बेहतर ऑफशोर आउटसोर्सिंग रणनीतियों को कार्यान्वित कर रहा है, जबकि पुराने तकनीक को परिष्कृत करते हुए प्रदर्शन और आरओआई में सुधार करने के लिए काम किया जाता है।

आपके समर्पित द्विभाषी एजेंट में हमेशा संशोधन और सुधार के लिए टेलीमार्केटिंग सुझावों के साथ स्क्रिप्टिंग अभ्यास होगा। लैटिन अमेरिकी एजेंट के निजी विकास और करियर के विकास पर ध्यान केंद्रित करके, आपकी कंपनी के पूरे बीपीओ उद्योग, अवधि के भीतर किनारे कॉल सेंटर एजेंट के पास सबसे अच्छा द्विभाषी होगा।

aautasorsing udyog mein benchamaarking

hamaaree unnat kol sentar aadaton ko hamaaree smaart koching paddhati dvaara majaboot kiya jaata hai aur sabhee kol sentar sthaanon par sthirata sunishchit karane ke lie sthaapit kiya jaega. uchch karmachaaree manobal sunishchit karane ke lie, ham ek bahumukhee aur achchhee tarah se prashikshit graahak seva ya teleemaarketing ejent kee gaarantee ke lie aantarik prachaar aur kros skiling pratibha ko laagoo karate hain. ek beepeeo teem hamesha praarambhik aakalan aur nirantar samarthan praapt karatee hai. ham un sabhee ummeedavaaron ka sammaan karate hain jo kol sentar par ek vyay yogy alpakaalik kiraaya kee tulana mein ek sampatti ke roop mein kaam karate hain. svaabhaavik roop se, ek khulee daravaaja neeti aur dainik netrtv ke sabhee staron tak pahunch kabhee asveekaar nahin hotee hai.

hamaare kendreey amerikee kol sentar siddh beepeeo sarvottam prathaon ke saath kam se kam 22 pramukh pradarshan sanketakon par chal rahe hain. pratikriya samay, gunavatta, laagat prati kol, sakaaraatmak aandolan sunishchit karane ke lie eeesetee, utkrsht graahak seva anubhavon ke lie kendrit ephaseeaar aur seeesetee se lekar vishay.

kinaare ke kol sentar prabandhan teem ke paas hamaara sheersh hamesha hamaaree prabhaavasheelata mein sudhaar karane ke lie aur nikat tat kinaare abhiyaan mein kisee samasya kshetr ko pahachaanane aur taiyaar karane ke lie nae tareekon, vichaaron aur aujaaron ko dekh raha hai. kosta rika ka kol sentar lagaataar naee aur behatar ophashor aautasorsing rananeetiyon ko kaaryaanvit kar raha hai, jabaki puraane takaneek ko parishkrt karate hue pradarshan aur aaroaee mein sudhaar karane ke lie kaam kiya jaata hai.

aapake samarpit dvibhaashee ejent mein hamesha sanshodhan aur sudhaar ke lie teleemaarketing sujhaavon ke saath skripting abhyaas hoga. laitin amerikee ejent ke nijee vikaas aur kariyar ke vikaas par dhyaan kendrit karake, aapakee kampanee ke poore beepeeo udyog, avadhi ke bheetar kinaare kol sentar ejent ke paas sabase achchha dvibhaashee hoga.

CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.

COSTA RICA CALL CENTER JOB

4001-7749

ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM

90% English.

call us at 4001-7749

COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM

https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM

FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:

https://www.facebook.com/groups/23284906585/

BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica

https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo

CCC WEBSITE

http://www.outsourcingtocostarica.com

La Embajada de China en Costa Rica. MERCEDES 300D LANG W123 TRANSPORTATION



कॉल सेंटर प्रबंधन और पर्यवेक्षण

प्रथम श्रेणी के टेलीमार्केटिंग प्रबंधकों का लक्ष्य आत्म-सम्मान बढ़ाने और अंतर्राष्ट्रीय आउटसोर्सिंग उद्योग के भीतर एजेंट के व्यावसायिक विकास में योगदान देना है। उनसे कॉल सेंटर बर्नआउट के कारणों को कम करने और एक खुले दिमाग वाले सभी एजेंटों को ईमानदारी से सुनकर एक निकटवर्ती अभियान के दौरान दुर्घटना को खत्म करने की उम्मीद है। आउटबाउंड कोल्ड कॉलिंग और इनबाउंड ग्राहक सेवा तनाव रिवर्स मनोविज्ञान की तरह प्रेरित करने के लिए एक अजीब तरीके से काम करता है। हमारे अधिकारियों को स्पष्ट रूप से पता है कि विपत्ति एक चुनौती है और फोन कॉल करते समय या ग्राहक को बचाने के दौरान कृपा और शैली के साथ संभाला जाना चाहिए। प्रत्येक कोस्टा रिका का कॉल सेंटर एजेंट पहचानता है कि हमारा कॉल सेंटर वास्तव में उनकी परवाह करता है, जो आपके अभियान के प्रति वफादारी और प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।

हमारे मध्य अमेरिकी निकटवर्ती संगठन केवल द्विभाषी टेलीमार्केटिंग एजेंट के रूप में असाधारण प्रदर्शन के बाद मजबूत उद्योग संदर्भों से द्विभाषी बीपीओ टीम मैनेजर पर विचार करेंगे या हमारे स्वयं के कॉल सेंटर क्यूबिकल्स से प्रचारित होंगे। आयु या लिंग पदोन्नति को रोक नहीं पाएंगे। हम उन लोगों में रूचि रखते हैं जिन्होंने कंपनी वफादारी दिखायी है, असाइन किए गए आउटसोर्स किए गए काम की मीट्रिक को पूरी तरह से समझते हैं, विश्वसनीय उपस्थिति का महत्व और समयबद्ध होने के नाते। अपतटीय ग्राहक सेवा के नेताओं जो उत्तरदायित्व तक हैं, आपके ऑफशोर बीपीओ अभियान, अवधि की निगरानी करेंगे।

कोस्टा रिका एक ऐसा देश है जिसने 90 प्रतिशत साक्षरता दर और प्रभावशाली अंग्रेजी बोलने वालों का एक बड़ा भर्ती पूल बनाया है जो उत्तरी अमेरिकी संस्कृति को समझता और अनुकरण करता है। हमारे लैटिन अमेरिकी प्रबंधकों ने प्रत्येक द्विभाषी कॉल सेंटर एजेंट को ऑफशोर उद्योग के भीतर कॉल सेंटर करियर विकास और पदोन्नति के महत्व को समझने के लिए समय निकाला है। बीपीओ प्रबंधकों ने प्रथम श्रेणी की ग्राहक सेवा को बनाए रखते हुए तेजी से विकसित नौकरी में उदाहरण के द्वारा चेहरे और नेतृत्व प्राप्त करने के लिए नए कर्मचारियों को अपनी व्यक्तिगत कॉल सेंटर की सफल कहानियों को बताने का आनंद लिया। उचित समर्थन सुनिश्चित करने के लिए सही स्टाफिंग स्तर भी महत्वपूर्ण हैं। हमारे प्रबंधकों को पूरी तरह से कॉलिंग फर्श को अपने निकटवर्ती अभियान में समर्पित, समर्पित और लगातार उत्पादक रखने में अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया जाता है।

kol sentar prabandhan aur paryavekshan

pratham shrenee ke teleemaarketing prabandhakon ka lakshy aatm-sammaan badhaane aur antarraashtreey aautasorsing udyog ke bheetar ejent ke vyaavasaayik vikaas mein yogadaan dena hai. unase kol sentar barnaut ke kaaranon ko kam karane aur ek khule dimaag vaale sabhee ejenton ko eemaanadaaree se sunakar ek nikatavartee abhiyaan ke dauraan durghatana ko khatm karane kee ummeed hai. aautabaund kold koling aur inabaund graahak seva tanaav rivars manovigyaan kee tarah prerit karane ke lie ek ajeeb tareeke se kaam karata hai. hamaare adhikaariyon ko spasht roop se pata hai ki vipatti ek chunautee hai aur phon kol karate samay ya graahak ko bachaane ke dauraan krpa aur shailee ke saath sambhaala jaana chaahie. pratyek kosta rika ka kol sentar ejent pahachaanata hai ki hamaara kol sentar vaastav mein unakee paravaah karata hai, jo aapake abhiyaan ke prati vaphaadaaree aur pratibaddhata ko majaboot karata hai.

hamaare madhy amerikee nikatavartee sangathan keval dvibhaashee teleemaarketing ejent ke roop mein asaadhaaran pradarshan ke baad majaboot udyog sandarbhon se dvibhaashee beepeeo teem mainejar par vichaar karenge ya hamaare svayan ke kol sentar kyoobikals se prachaarit honge. aayu ya ling padonnati ko rok nahin paenge. ham un logon mein roochi rakhate hain jinhonne kampanee vaphaadaaree dikhaayee hai, asain kie gae aautasors kie gae kaam kee meetrik ko pooree tarah se samajhate hain, vishvasaneey upasthiti ka mahatv aur samayabaddh hone ke naate. apatateey graahak seva ke netaon jo uttaradaayitv tak hain, aapake ophashor beepeeo abhiyaan, avadhi kee nigaraanee karenge.

kosta rika ek aisa desh hai jisane 90 pratishat saaksharata dar aur prabhaavashaalee angrejee bolane vaalon ka ek bada bhartee pool banaaya hai jo uttaree amerikee sanskrti ko samajhata aur anukaran karata hai. hamaare laitin amerikee prabandhakon ne pratyek dvibhaashee kol sentar ejent ko ophashor udyog ke bheetar kol sentar kariyar vikaas aur padonnati ke mahatv ko samajhane ke lie samay nikaala hai. beepeeo prabandhakon ne pratham shrenee kee graahak seva ko banae rakhate hue tejee se vikasit naukaree mein udaaharan ke dvaara chehare aur netrtv praapt karane ke lie nae karmachaariyon ko apanee vyaktigat kol sentar kee saphal kahaaniyon ko bataane ka aanand liya. uchit samarthan sunishchit karane ke lie sahee staaphing star bhee mahatvapoorn hain. hamaare prabandhakon ko pooree tarah se koling pharsh ko apane nikatavartee abhiyaan mein samarpit, samarpit aur lagaataar utpaadak rakhane mein achchhee tarah se prashikshit kiya jaata hai.

CLASSIC 1984 MERCEDES 300D W123 LONG WHEELBASE SEDAN LANG LIMOUSINE.

COSTA RICA CALL CENTER JOB

4001-7749

ADMINISTRACION@COSTARICASCALLCENTER.COM

90% English.

call us at 4001-7749

COSTA RICA'S CALL CENTER FREE PLAY EMPLOYEE GAME ROOM

https://www.youtube.com/watch?v=cYE04hh6BwM

FACEBOOK FAN PAGE COSTA RICA'S CALL CENTER:

https://www.facebook.com/groups/23284906585/

BARRIO ARANJUEZ, 23RD STREET AND 11TH AVENUE. San Jose, Costa Rica

https://goo.gl/maps/4TXSs8zFeuo

CCC WEBSITE

http://www.outsourcingtocostarica.com